Patrika Hindi News

> > > > stealing of thousands from soldier house

कश्मीर के उरी में तैनात फौजी के घर से हजारों की चोरी

Updated: IST stealing in fauji jouse
परिजनों ने बड़हलगंज थाने में तहरीर दी

गोरखपुर. कश्मीर के उरी सेक्टर में तैनात फौजी धनंजय मिश्र के डेरवा, बड़हलगंज स्थित घर का ताला तोड़कर चोर छह हजार नकदी सहित हजारों के गहने व अन्य सामान उठा ले गए। धनंजय के पिता काशीनाथ मिश्र फौज में सुबेदार मेजर थे। परिवार के साथ वह गोरखपुर स्थित घर चले आए थे। गुरुवार को बड़हलगंज थाने पहुंचकर उन्होंने तहरीर दी।

जानकारी के अनुसार, फौजी धनंजय मिश्र का घर डेरवा गांव के मैभरा टोले में हैं। गोरखपुर में भी उन्होंने एक मकान बनवाया है। गांव में उनके पिता काशीनाथ मिश्र और परिवार के अन्य लोग रहते हैं। कुछ दिन पहले गांव के घर में ताला बंदकर वह गोरखपुर वाले मकान में चले आए थे। गांववाले घर की देखरेख की जिम्मेदारी उन्होंने बड़े भाई बनारसी मिश्र को दी थी।

उरी में फौज के बेस कैंप पर हमला होने के बाद से ही धनंजय की सलामती को लेकर काशीनाथ और उनके परिवार के लोग काफी परेशान थे। इस बीच बीस सितंबर को बनारसी मिश्र उनके घर पहुंचे, तो मुख्य दरवाजे से लेकर अंदर के सभी कमरों के ताले टूटे मिले। बनारसी मिश्र ने इसकी सूचना सौ नंबर पर दी। इसके बावजूद पुलिस के न पहुंचने पर खुद थाने जाकर उन्होंने तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने गृहस्वामी की तहरीर पर ही मुकदमा दर्ज करने की बात कहकर उन्हें वापस कर दिया।

आखिरकार, उरी में तैनात बेटे को लेकर चिंतित काशीनाथ मिश्र ने गुरुवार को खुद थाने पहुंचकर तहरीर दी। उनके अनुसार चोर चार कमरों का ताला तोड़कर सोने की दो अंगुठी, चांदी के जेवरात, कपड़े, रजाई, गद्दा और छह हजार रुपये ले गए हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे