scriptतेज रफ्तार कार ने तीन को कुचला, दो की मौत | two people died in car crushed in gorakhpur | Patrika News

तेज रफ्तार कार ने तीन को कुचला, दो की मौत

locationगोरखपुरPublished: Sep 27, 2016 08:30:00 am

Submitted by:

Ashish Shukla

सोनौली हाईवे पर पीपीगंज के पास हुआ हादसा

accident

accident

गोरखपुर. तेज रफ्तार के कारण सड़कों पर हर रोज हो रहे हादसों और मौत के बाद भी तेज रफ्तार का कहर कम नहीं हो रहा। हर रोज कहीं न कहीं सड़क हादसे में लोगों की जानें जा रही हैं पर न तो तेज रफ्तार में कमी आ रही है न ही इन घटनाओं में। नया मामला जिले के सोनौली हाईवे पर पीपीगंज के पास हुआ जहां तेज रफ्तार कार ने नैनसर गांव में टोल प्लाजा निर्माण में लगे तीन लोगों को कुचल दिया। जिस हादसे ंमें इंजीनियर समेत दो की मौत हो गई। 

बता दें कि नैनसर गांव के पास टोल प्लाजा के निर्माण में लगे निजी कम्पनी के इंजीनियर विनीत कुमार और दो कर्मचारियों सारिक आजमी और शम्भू को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इससे सारिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि शम्भू ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। और हादसे मेें घायल हुए विनीत को गोरखपुर मेडिकल कालेज में दाखिल कराया गया जहां विनात का इलाज चल रहा है। 

हालांकि हादसे के बाद कार थोड़ी दूर आगे जाकर ही पलट गई। जब लोगों ने कार के भीतर देखा तो कार में शराब की खाली बोतलें मिली हैं। जिससे यह आशंका जताई जा रहा है कि ड्राइविंग कर रहा शख्स शराब के नशे में था। लेकिन जब लग लोग हादसे के बाद कार के पास पहुंचते उससे कार में बैठे दोनों व्यक्ति भाग निकले।

घायल विनीत ने बताया कि मुख्य हाईवे पर निर्माण चल रहा था इसी दौरान काफी तेज रफ्तार से कार आई। कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही कार उन्हें रौंदते हुए आगे जाकर पलट गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो