Patrika Hindi News

Video Icon चलती कार में महिला से गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर हुए फरार

Updated: IST chhindwara
तीन राज्यों की पुलिस की भी खुली पोल, तीन बदमाशों ने की वारदात

ग्रेटर नोएडा। हरियाणा से एक महिला का अपहरण कर स्विफ्ट कार सवार बदमाशोंं ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने महिला को गुरुग्राम के सोहना से अगवा किया था। उसके बाद में घंटों गैंगरेप कर गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एडब्लूएचओ सोसाइटी के पास में फेंककर फरार हो गए। महिला के प्राइवेट पॉटर्स पर भी चोटों के निशान हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं महिला का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से भरतपुर राजस्थान की रहने वाली महिला 10 दिन पहले ही सोहना आई थी। स्विफ्ट कार सवार तीन बदमाशों ने सोमवार रात करीब 8 बजे उसका अपहरण कर लिया। महिला का आरोप है कि पहले तो उसे कार में सोहना के आस—पास की घुमाते रहे। यहां उसके साथ में तीनों बदमाशों ने गैंगरेप किया। उसके बाद में दिल्ली से होते हुए ग्रेटर नोएडा लेकर आ गए। यहां भी बदमाशों ने उसके साथ में गैंगरेप किया। गैंगरेप की घटना को अजाम देने के बाद में बदमाशों ने महिला के साथ में मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा गैंगरेप: यूपी और हरियाणा की पुलिस मिलकर कर रही है आरोपियों की तलाश

तीन राज्यों की पुलिस की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल

हरियाणा से महिला को अगवा किया गया था। उसके बाद में बदमाश उसे लेकर ग्रेटर नोएडा आए थे। ह​रियाणा, दिल्ली और यूपी की पुलिस ने भी कार को चेक करने की जहमत नहीं उठाई। घटना के बाद में तीन राज्यों की पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में चलती कार में हुआ गैंगरेप आैर पीसीआर में सोते रहे पुलिसकर्मी- देखें वीडियो

राजस्‍थान की रहने वाली है पीड़ि‍ता

एसएसपी गौतमबुद्धनगर लव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। महिला के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। महिला राजस्थान की रहने वाली है और करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी। उसको मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस की एक टीम सोहना भेजी गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???