scriptओसामा के बेटे ने US को दी चेतावनी, लेंगे पिता की हत्या का बदला | Osama bin Laden's son threatens revenge against US for father's death | Patrika News

ओसामा के बेटे ने US को दी चेतावनी, लेंगे पिता की हत्या का बदला

Published: Jul 11, 2016 08:08:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

आतंकी ओसामा के बेटे हमजा बिन लादेन ने कहा कि दुनिया के मुस्लिम देशों के लोगों के खिलाफ तुम्‍हारी दमनकारी नीतियों के लिए हम तुम्‍हें, तुम्‍हारे देश के भीतर और विदेश में निशाना बनाते रहेंगे

Library at Osama Bin Laden home

Library at Osama Bin Laden home

दुबई। अमरीका के नाक में दम कर रखने वाले आतंकी ओसामा बिन लादेन को मरे लगभद पांच साल हो गए। अब-अल कायदा लीडर और ओसामा के बेटे हमजा ने अपने पिता के मौत का बदला लेने के लिए अमरीका को चेतावनी दी है। ओसामा के बेटे ने वी आर ऑल ओसामा नाम से एक ऑडियो में मैसेज जारी करते हुए यह चेतावनी दी है।

SITE इंटेलिजेंस ग्रुप की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 मिनट के इस ऑडियो मैसेज को ऑनलाइन पोस्‍ट किया गया है। इसमें अमरीका द्वारा साल 2011 में मार गए आतंकी ओसामा के बेटे हमजा बिन लादेन ने कहा कि फ‍िलिस्‍तीन, अफगानिस्‍तान, सीरिया, इराक, यमन, सोमालिया और दुनिया के बाकी मुस्लिम देशों के लोगों के खिलाफ तुम्‍हारी दमनकारी नीतियों के लिए हम तुम्‍हें, तुम्‍हारे देश के भीतर और विदेश में निशाना बनाते रहेंगे।

इस ऑडियो में हमजा ने आगे कहा कि शेख ओसामा के लिए इस्‍लामिक नेशन की तरफ से इंतकाम, किसी एक शख्‍स के लिए इंतकाम नहीं है, बल्कि यह उन सभी के खिलाफ इंतकाम है जिन्‍होंने इस्‍लाम का अपमान किया है।

बता दें कि अल कायदा चीफ ओसामा बिन लादेन को अमरीकी ने मई 2011 में पाकिस्तान के एबटाबाद स्थित उसके घर में मार गिराया था। यह उसका सुरक्षित पनाहगार था। गौरतलब हो कि अल कायदा ने ही 11 सिंतबर, 2001 को वर्ल्‍ड ट्रेड सेंटर से प्लेन टकराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो