scriptभसुए से भरी ट्राली ने बालक को मारी टक्कर, हालत गंभीर | Bhasue full trolley collision killed the child, in serious condition | Patrika News
गुना

भसुए से भरी ट्राली ने बालक को मारी टक्कर, हालत गंभीर

राष्ट्रीय
राजमार्ग पर बड़े पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बालक को गुरूवार की सुबह
टक्कर मार दी जिससे उसके पैर और सिर में चोटें आई हैं।

गुनाAug 27, 2015 / 11:04 pm

कमल राजपूत

Guna news

Guna news

गुना। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़े पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बालक को गुरूवार की सुबह टक्कर मार दी जिससे उसके पैर और सिर में चोटें आई हैं। बालक जितेंद्र कुशवाह को उपचार के लिए एक निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि एक बालक जितेंद्र कुशवाह बाजार की ओर जा रहा था।

इसी बीच भसुआ से भरे टै्रक्टर ने रेलिंग की ओर दवाकर बालक में टक्कर मार दी,जिससे उसके पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। तत्काल बालक को उपचार के लिए निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर को कोतवाली में रख लिया है, जिसपर कार्रवाई की जा रही है।

दवाब मे है प्रशासन
सड़क सुरक्षा समिति के निर्णय के बाद प्रशासन ने सुबह आठ से रात आठ बजे तक टै्रक्टरो की शहर में एंट्री पर रोक लगा दी थी, लेकिन दबाव के चलते एक दिन पहले ही रोक हटाई थी। इसके अगले दिन यह हादसा हो गया। प्रशासन का कहना है कि सड़क सुरक्षा समिति के निर्णय पर पुर्नविचार किया जाएगा। इसके बाद शहर की मुख्य सड़कों पर फिर से टै्रक्टर दौड़ने लगे। निर्णय के एक दिन बाद ही यह दुर्घटना हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो