scriptरेलवे महाप्रबंधक से यात्रियों ने दो ट्रेनों का समय बदलने की मांग की | Railway General Manager sought to change the time for passengers from two trains | Patrika News
गुना

रेलवे महाप्रबंधक से यात्रियों ने दो ट्रेनों का समय बदलने की मांग की

यात्रियों ने बताया कि सुबह साढ़े तीन बजे से 10-45 के बीच गुना बीना के बीच कोई ट्रेन नहीं जिससे के कारण परेशानी होती है

गुनाOct 26, 2016 / 10:58 pm

Bhalendra Malhotra

guna

guna


गुना.
यात्री सेवा संगठन ने रेलवे महाप्रबंधक पिल्लई से गुना-बीना पैसेंजर और ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी का समय बदलने की मांग उठाई है। यात्रियों ने बताया कि सुबह साढ़े तीन बजे से 10-45 के बीच गुना बीना के बीच कोई ट्रेन नहीं है। अगर गुना बीना पैजेंसर का समय आठ बजे कर दिया जाता है, तो इससे यात्रियों को काफी ज्यादा लाभ होगा। इसी तरह इंटरसिटी का समय भी जल्दी कर दिया जाए तो शहर के लोगों को भोपाल जाने में सुविधा होगी। अभी इंटरसिटी भोपाल दो बजे के बाद पहुंचती है, अब समय जल्द कर दिया जाएगा तो लोग भोपाल पहुंचकर अपने काम करा सकेंगे। इस संबंध में वह पहले भी रेलवे अधिकारियों से मांग कर चुके हैं।

अधूरा काम देखकर नाराज हो गए जीएम
रेलवे महाप्रबंधक ने गुना रेलवे स्टेशन पर चल रहे काम को देखा गया। यहां स्पीपर बिछाने का काम अधूरा था। उन्होंने सिविल के अधिकारियों को बुलाकर काम की गति धीमी होने का कारण पूछा। उन्होंने कहा कि अभी तक स्लीपर बिछाने और लाइन कनेक्ट करने का काम भी पूरा नहीं किया है। जबकि यह काम तो काफी पहले हो जाना चाहिए। इस पर उन्होंने एक हफ्ते में काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो