scriptभोपाल जा रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई | rod accident in in guna | Patrika News
गुना

भोपाल जा रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

मंगलवार की दोपहर को एक यात्री बस कस्बे के बस स्टैंड से भोपाल के लिए निकली थी, दो यात्री हुए घायल, बाकी सब सुरक्षित

गुनाOct 26, 2016 / 08:38 am

Bhalendra Malhotra

guna

guna


मधुसूदगनगढ़. कस्बे से भोपाल के लिए रवाना हुई एक यात्री बस दो किमी दूर जाकर अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में दो यात्री घायल हो गए। बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर को एक यात्री बस कस्बे के बस स्टैंड से भोपाल के लिए निकली थी। बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि कस्बे से निकले समय हायर सेकेंडऱी स्कूल के पास एक खंबे से टकराते टकराते बची थी।

यहां से बस दो किलोमीटर आगे पहुंची थी कि बुढ़ेना के पास एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में दो यात्री घायल हो गए। जिनमें बादामी पत्नी गोपाल निवासी बरखेड़ी श्याम, चंदनबाई पत्नी प्रभुलाल नाथ निवासी भोपाल शामिल हैं। घटना के बाद बस स्टाफ मौके से भाग गया। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।मधुसूदनगढ़ से भोपाल को बनने वाली सड़क निर्माण में भी देरी हो रही है। निर्माण के दौरान सड़क को छोड़ छोड़ कर बनाया जा रहा है। जो दुर्घटना का कारण बन रहीं है। लगभग 15 दिन पहले भी मधुसूदनगगढ़ और जामनेर के बीच में बस दुर्घटना हुई थी।

जिसमें दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए थे। सोमवार को मृगवास रोड पर एक ओव्हर लोड बस पलट गई थी, जिसमें 22 लोग घायल हुए थे। इस दुर्घटना के बाद न तो बस संचालकों ने सीख ली और न ही प्रशासन अलर्ट हुआ है। मंगलवार को फिर इस रोड पर ओव्हर लोड बसें चलीं। बसों में जितनी सबारी अंदर बैठी थीं उतने ही यात्री बस के ऊपर बैठाए थे। बताया जाता है कि कुंभराज मधुसूदनगढ़ चांचौड़ा, जामनेर के ग्रामीण अचंल वाले रास्तों पर ओवर बसें चल रहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो