scriptटोल नाके पर डंपर और ट्राला की भिडंत में एक की मौत | Toll Naka contested a death in the dumper and Trola | Patrika News

टोल नाके पर डंपर और ट्राला की भिडंत में एक की मौत

locationगुनाPublished: May 27, 2015 11:22:00 pm

टोल नाके के
पास बुधवार की दोपहर को एक ट्राला और डंपर की भिडंत हो गई। इस घटना में ट्राला चालक
की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोपहर

Guna news

Guna news

गुना। टोल नाके के पास बुधवार की दोपहर को एक ट्राला और डंपर की भिडंत हो गई। इस घटना में ट्राला चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे टोल नाके पर डंपर और ट्राला आमने सामने भिड़ गए। जिसमें ट्राला चालक की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति लग गया।

घटना की सूचना लगते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद के्रन को बुलाकर ट्रक और ट्राला को हटाया गया। इस दौरान लगभग पौन घंटे तक जाम की स्थिति बन गई। दोनों वाहनों को हटवाकर जाम को साफ कराया गया। कैंट पुलिस के अनुसार देर शाम तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी। वहीं घटनाके बाद डंपर चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

जाम ने किया परेशान
दुर्घटना के बाद जाम के चलते एबी रोड पर दोनों ओर कई किलोमीटर तक पहिए थम गए। ग्वालियर और इंदौर की तरफ से आने-जाने वाले वाहनों को भारी परेशानी हुई। हालांकि पुलिस बल मौके पर पहुंचा और किसी तरह जाम खुलवाया। लेकिन तब तक ट्रक, बसें और कारें सभी के पहिए थम गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो