scriptकॉमेडी फिल्म ‘कैनेडा दी फ्लाइट’ का संगीत हुआ रिलीज | " Flight to Canada" Comedy movie, Music released | Patrika News

कॉमेडी फिल्म ‘कैनेडा दी फ्लाइट’ का संगीत हुआ रिलीज

locationगुडगाँवPublished: Feb 05, 2016 12:26:00 pm

जल्द आने वाली यह पंजाबी फिल्म कहानी है तीन सुस्त, आलसी दोस्तों की जो अपने गांव से उठकर सीधा कैनेडा जाने का सपना देखते

flight to canada movie music release

flight to canada movie music release

चंडीगढ़। बहुत सारी ऐसी चीजें हैं जिनके लिए पंजाबी लोग बेहद मशहूर हैं। पर उनमें से एक ऐसी भी है जिससे पंजाबियों की दीवानगी झलकती है। सोचिए क्या? उनकी भारत से बाहर जाने की इच्छा, खासकर कैनेडा जाने की। इसीलिए शायद हर दूसरा पंजाबी व्यक्ति राह देखता है कैनेडा दी फ्लाइट की! जल्द आने वाली यह पंजाबी फिल्म कहानी है तीन सुस्त, आलसी दोस्तों की जो अपने गांव से उठकर सीधा कैनेडा जाने का सपना देखते हैं। यह फिल्म प्रोडक्शन है मैक्सवेल एंटरटेनमेंट प्रा. लि., एएम फिल्म्स और सृष्टि सिने एंटरटेनमेंट की और इसके प्रोड्यूसर्स हैं सुनील पठाड़े, अजय मक्कड़, दीपक चौधरी और तेजस परमार। फिल्म को डायरेक्ट किया है रूपेश राय सिकंद ने।

आपको हंसाने-गुदगुदाने के लिए फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं युवराज हंस, नवराज हंस, तरुण मेहता, शोभिता राणा, आकृति भारती, अनुष्का रमेश, राणा रणबीर, संजीव अत्री, रमेश कुमार मिंटो, राजिंदर गिल (शक्कू राणा), निर्मल ऋषि और कई सारे दूसरे एक्टर्स ने।

शहर में फिल्म की टीम की मौजूदगी में म्यूजिक लॉन्च किया गया। म्यूजिक कंपोज किया है गुरमीत सिंह, जस्सी कट्याल और अल्ताफ सैयद ने। गानों के बोल लिखे हैं कुमार, रशपाल मल्ही, अशोक पंजाबी और अतिया सैयद ने। स्वर्गीय लभ जंजुआ, नवराज हंस, युवराज हंस, कुणाल गांजावाला, अल्ताफ सैयद और आन्या ने गानों को अपनी सुरीली आवाजों से सजाया है। एल्बम में कुल आठ गाने हैं जो रोमैंटिक, मजाकिया और जोशीले हैं।

डायरेक्टर रूपेश ने कहा, हमारे मुख्य किरदारों की जिंदगी में मजेदार मोड़ आता है जिसका मजा फिल्म के संगीत के साथ ही सबसे बेहतर लिया जा सकता है। मैं तो कहूंगा कि यह संगीत फिल्म का सबसे अहम हिस्सा है।

सिंगर भाइयों युवराज और नवराज हंस ने कहा, संगीत हर किसी को पसंद आने वाला है क्योंकि यह कंपोजर्स, लिरिसिस्ट और गायकों का बेहतरीन मिश्रण। आज हम लभ जंजुआ जी को इस मौके पर मिस कर रहे हैं। एल्बम में उनके द्वारा गाया गया गाना ढोल नगाड़े अपनी तरह का अलग ही ट्रैक है जो सभी को पसंद आएगा। फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स हैं प्रकाश जैन और परमिंदर मेघराज कसाना। कहानी और पटकथा लिखने का श्रेय जाता है डायरेक्टर रूपेश राय सिकंद और मनोज सभरवाल को।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो