Patrika Hindi News

Photo Icon शराबियों की तरह सड़क पर पड़ा मिला एडीशनल एसपी का गनर

Updated: IST constable satendra jaat
एडीशनल एसपी आरएस रूहल का गनर सतेन्द्र जाट शराब के नशे में मालगोदाम देशी शराब ठेके के पास सड़क पर पड़ा था। कमर में सरकारी पिस्टल लगाए हुए था।

ग्वालियर/मुरैना। ग्वालियर डीएसबी (डिस्टिक स्पेशल ब्रांच) में एडीशनल एसपी आरएस रूहल का गनर सतेन्द्र जाट शराब के नशे में मालगोदाम देशी शराब ठेके के पास सड़क पर पड़ा था। कमर में सरकारी पिस्टल लगाए हुए था। तभी किसी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना कर दी।

Image may contain: 1 person, standing

स्टेशन रोड थाना पुलिस ने उसको वहां से उठाया और थाने ले गए। वहां पिस्टल जमा न करते हुए हंगामा करने लगा। एक बार तो थाने से उठकर भागने लगा। तब सड़क से स्टाफ के लोग उसे पकड़कर लाए और उससे जबरन पिस्टल जमा कराई। उसके बाद उसका मेडिकल कराया।

घटना गुरुवार की दोपहर की है। एएसपी का गनर शराब के नशे में कमर में पिस्टल लगाए पड़ा था। सतेन्द्र एसएएफ की पांचवी बटालियन मुरैना में आरक्षक है। एएसपी डीएसबी ग्वालियर के यहां गनर है। इसके बच्चे मुरैना में ही रहते हैं।

Image may contain: one or more people, people sitting and phone

इसलिए ग्वालियर से मुरैना आया था। दोपहर में स्टेशन रोड मालगोदाम के पास स्थित देशी शराब की दुकान पर पहुंचा और इतनी शराब पी कि उसको होश भी नहीं रहा कि मैं कहां पड़ा हूं। चूंकि वह वर्दी में था, इसलिए राहगीर ने पुलिस को सूचना कर दी, नहीं तो कोई ध्यान भी नहीं देता, क्योंकि वहां तो अक्सर लोग पड़े रहते हैं।

डीएसबी ग्वालियर में एएसपी आरएस रूहल के गनर सतेन्द्र जाट को शराब के नशे में पाया है। उससे पिस्टल जमा करा ली है। उसका मेडिकल कराया है। विभागीय अधिकारियों को लिखा गया है। जो भी कार्रवाई होगी, विभागीय अधिकारी करेंगे।
डीके शर्मा, टीआई, स्टेशन रोड थाना

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???