scriptचार मिनट में चोरी हो गए दो सांसदों के बैग! | bags of two MPs have been theft from a AC coach of Madhya Pradesh Sampark Kranti train | Patrika News
ग्वालियर

चार मिनट में चोरी हो गए दो सांसदों के बैग!

मध्यप्रदेश संपर्क क्रांति ट्रेन दिल्ली का सफर कर रही सीधी सांसद रीति पाठक और रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा बैग चोरी हो गए।

ग्वालियरMar 03, 2015 / 07:30 am

कौशलेन्द्र सिंह

ग्वालियर।मध्यप्रदेश संपर्क क्रांति ट्रेन दिल्ली का सफर कर रही सीधी सांसद रीति पाठक और रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा बैग चोरी हो गए। दोनों सांसद ट्रेन के एसी कोच में थे। केबिन में उनके अलावा दो विदेशी भी सफर कर रहे थे। सुबह करीब 5.15 बजे सांसद रीति की नींद खुली। वाशरूम से लौटीं तो चोरियों का पता चला। उनके गनमैन ने ट्रेन में पुलिस को ढूंढा जब कोई नहीं मिला तो जीआरपी ग्वालियर को फोन पर सूचना देकर हजरत निजामउद्दीन पर रिपोर्ट दर्ज कराई। पाठक के बैग में कपड़े और टेबलेट थे जबकि मिश्रा के बैग में लोकसभा कार्य के कुछ दस्तावेज और नकदी थी।

सांसद रीति पाठक ने बताया उनकी नींद खुली तब ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। उठकर वॉशरुम गई। करीब 4 मिनट में वापस लौटीं। बैग तलाश तो नहीं मिला। दूसरी बर्थ पर मौजूद सांसद जनार्दन मिश्रा को बताया उन्होंने अपना बैग देखा तो वह भी गायब था। गनमैन को बुलाकर चोर को तलाशा तब तक ट्रेन ग्वालियर से रवाना हो चुकी थी। सांसद जनार्दन मिश्रा का कहना है ऊपर की बर्थ पर दो विदेशी पयर्टक थे उनका सामान सही सलामत था। दो सांसद का सामान चोरी होने की सूचना पर जीआरपी में खलबली मच गई। 

एक करोड़ की चोरी में पुलिस बेसुराग

करीब 5 दिन पहले राजधानी एक्सप्रेस के एसी कोच में पत्नी सहित सफर कर रहे दिल्ली के पाईप कारोबारी विमल अग्रवाल के करीब 1 करोड के जेवरात चोरी हो चुके हैं। झांसी जीआरपी ने दिल्ली के ज्वैल्र्स के यहां से 15 लाख का एक हार बरामद करने का दावा किया है लेकिन चोरों का कोई क्लू उसे नहीं मिला है।

Hindi News/ Gwalior / चार मिनट में चोरी हो गए दो सांसदों के बैग!

ट्रेंडिंग वीडियो