Patrika Hindi News

Photo Icon घने कोहरे में भाजपा विधायक भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Updated: IST lal singh kuswah
लोगों ने लालजी कुशवाह को सड़क किनारे गिरा देखा था, जिसके बाद वे उन्हें अस्पताल लेकर गये थे। मृतक भाजपा विधायकनरेंद्रसिंह कुशवाह का चचेरा भाई है।

ग्वालियर/ भिण्ड। भिण्ड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के भाई लालासिंह कुशवाह की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी है।लालजीसुबह के समय घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। लोगों नेलालजीकुशवाह को सड़क किनारे गिरा देखा था, जिसके बाद वे उन्हें अस्पताल लेकर गये थे। मृतक भाजपा विधायकनरेंद्रसिंह कुशवाह का चचेरा भाई है।

लहार चुंगी के पास डायवर्सन रोड़ निवासीलालजीकुशावाह (45) पुत्र तहसीलदार सिंह कुशवाह सुबह के समय 5 बजे के करीब घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर सर्किट कुछ लोगों नेलालजीको सड़क किनारे पड़ा देखा। पहले तो लोगों को लगा की लालासिंह को हार्ट अटैक आया है।

उन्होंने तुरंतलालजीके घरवालों को घटना की जानकारी दी। सभी लोग लालसिंह को लेकर निजी अस्पताल पहुचें। वहां डॉक्टरों नेलालजीके कपड़े उतार कर देखा तो शरीर के पीछे पीठ पर गोली लगने के दो निशान दिखे। डॉक्टरों नेलालजीकी नब्ज टटोली लेकिन तब तकलालजीकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस भी जानकारी लगते ही तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहां मौजूद लोगों की कहना है कि उन्होनें किसी को भीलालजीको गोली मारते नहीं देखा। पुलिस ने शव का पीएम कराकर घरवालों को सुपुर्द कर दिया। पीएम 10.30 बजे किया गया था।

भाजपा नेता और लोगोंकालगा हुजूम
लालजी कुशवाह हवलदार का पुरा ग्राम के रहने वाले हैं। लेकिन अपने परिवार सहित भिण्ड में ही रह रहे थे।लालजीभिण्ड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के चचेरे भाई हैं। जिस कारण से उनका भी था रौब शहर में। घटना की जानकारी मिलते ही नरेंद्र सिंह कुशवाह तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे। साथ ही सैकड़ों भाजपा समर्थक भीलालजीकुशवाह के निवास स्थान पर पहुंचे। विधायक के भाई की हत्या हो जाने के कारण घटना स्थल पर एसपी नवनीत भसीन, एएसपी अमृत मीणा, सिटी थाना टीआई आसिफ मिर्जा बेग भी घटना स्थल पहुचे हैं।

पुलिस का कहना है किलालजीको गोली मारते वक्त किसी ने भी हमलावरों को नहीं देखा है। पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि लालसिंह की किसी के साथ दुश्मनी तो नहीं थी।

पुलिस का अंदेशा
पुलिस का अंदेशा है कि यह किसी ऐसे व्यक्ति का काम है जिसे यह जानकारी थी किलालजीहर रोज मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। जैसे ही उसे मौका मिला एकांत देख कर गोली मार दी। पिछले दो दिन से कोहरा भी छा रहा है। जिसका फायदा उठाते हुए गोली मारकर गायब हो गये।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???