Patrika Hindi News

घर जा रहे बुजुर्ग को बाइक सवारों ने मारी टक्कर, पुलिस ने कहा मौत की वजह एक्सीडेंट नहीं

Updated: IST jagdish
चेतकपुरी चौराहे पर सिक्योरिटी गार्ड की सड़क हादसे में जख्मी होने से मौत हो गई। परिजन कह रहे हैं उसे पुलिस चेकिंग के पास बाइक सवार तीन लड़कों ने टक्कर मारी थी। एक्सीडेंट के बाद तीनों लड़के बाइक छोड़कर भाग गए।

ग्वालियर। चेतकपुरी चौराहे पर सिक्योरिटी गार्ड की सड़क हादसे में जख्मी होने से मौत हो गई। परिजन कह रहे हैं उसे पुलिस चेकिंग के पास बाइक सवार तीन लड़कों ने टक्कर मारी थी। एक्सीडेंट के बाद तीनों लड़के बाइक छोड़कर भाग गए।

प्वाइंट पर पुलिस भी थी लेकिन उसने उन्हें नहीं पकड़ा सिर्फ बाइक उठाकर थाने ले आई है। जबकि पुलिस बता रही है सिक्योरिटी गार्ड खुद बाइक पर बैठा था। गाड़ी स्लिप होने से सड़क पर गिरा। सिर में गहरी चोट आई। इससे उसकी मौत हुई है।

जेएएच कैम्पस निवासी जगदीश (55) पुत्र हीरालाल स्वास्थ विभाग से रिटायर होने के बाद चेकतपुरी में सिक्योरिटी गार्ड थे। रविवार रात रात करीब 10 बजे जगदीश संदिग्ध हालत में जख्मी हुए। उन्हें चेकतपुरी पर खड़ी डॉयल 100 ने उठाकर जेएएच भेजा।रात करीब एक बजे जगदीश की मौत हो गई।अनिल राजपूत निवासी डफरन सराय का कहना है रिश्तेदार जगदीश रात को डयूटी से घर लौट रहे थे। चेतकपुरी चेकिंग प्वाइंट के पास प्लसर बाइक एमपी 30 एमडी 4639 ने उन्हें टक्कर मारी है। बाइक पर तीन लड़के बैठे थे। चैकिंग पाइंट पर पुलिस को देखकर भागे, हड़बड़ी में जगदीश को टक्कर मार उन्हें जख्मी कर तीनों भाग गए। झांसी रोड टीआई दीपक यादव का कहना है बाइक थाने पर खड़ी है।

उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। इसी बाइक पर जगदीश सहित तीन लोग सवार थे। चौराहे पर बाइक फिसली तो जगदीश सिर के बल सड़क पर गिरे। गहरी चोट लगने से बेहोशी की हालत में बाइक सवारों ने उन्हें डॉयल 100 की मदद से इलाज के लिए पहुंचाया।आशंका है जगदीश की मौत का पता चलने पर बाइक सवार भाग गए। पुलिस बाइक को उठा लाई है। बाइक मालिक पकड़ा जाएगा तो उससे खुलासा होगा किन परिस्थितियों में हादसा हुआ।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???