Patrika Hindi News

गर्मी में पानी का संकट, इधर भाजपा पार्षद ने दी इंजीनियर को गालियां

Updated: IST water problem
कहीं गंदे पानी की सप्लाई हो रही है तो कहीं लोगों का पानी ही नहीं दिया जा रहा है। इससे नाराज लोग क्षेत्रीय नेताओं को घेर रहे है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा।

ग्वालियर. एक ओर कांग्रेस पूर्व विधायक ने पानी को लेकर धरना दिया तो उसे जेल की हवा खिलवा दी गई, वहीं दूसरी ओर भाजपा के पार्षद ने नगर निगम के उपयंत्री को गालियां दे डालीं, जिसकी कोई अधिकारी-कर्मचारी उम्मीद भी नहीं कर सकता। अब इस मामले में निगम के अफसर भाजपा पार्षद के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहे हैं।

बहरहाल दोनों घटनाक्रमों के पीछे जनसमस्याएं ही जुड़ी हुई हैं। कहीं गंदे पानी की सप्लाई हो रही है तो कहीं लोगों का पानी ही नहीं दिया जा रहा है। इससे नाराज लोग क्षेत्रीय नेताओं को घेर रहे है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा। बुधवार को वार्ड 19 में रामनगर, आदर्शपुरम कुंज विहार फेस वन, अमलताश कॉलोनी का वाटर कनेक्शन काट दिया गया था, जिससे लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। निगम इंजीनियरों की माने तो उक्त एरिया में अधिकांश अवैध नल कनेक्शन थे, इन्हें काटने की कार्रवाई करने पर पार्षद बलवीर तोमर ने उन्हें फोन पर ही गालियां सुना डालीं। उक्त घटना से निगम इंजीनियरों में आक्रोश है। वहीं देर रात तक कोई मामला दर्ज नहीं होने से निगम अफसरों की कार्रवाई पर ही सवाल उठ रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???