Patrika Hindi News

MP में शीत लहर का प्रकोप, दतिया में जीरो तो ग्वालियर में 4 डिग्री सेल्सियस रहा पारा

Updated: IST cold wave
इस वक्त समूचे मध्य प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप है। ग्वालियर चंबल संभाग में तो सर्दी पिछले कई सालों को रिकॉर्ड तोड़ रही है। दतिया में तो पारा शून्य पर दर्ज हुआ। जबकि मुरैना में 2 डिग्री सेल्सियस व ग्वालियर में पारा 4 डिग्री रहा।

ग्वालियर। पूरे प्रदेश में सर्दी के तेवर और भी तीखे हो गए हैं। इस वक्त समूचे मध्य प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप है। ग्वालियर चंबल संभाग में तो सर्दी पिछले कई सालों को रिकॉर्ड तोड़ रही है। अंचल के ग्वालियर, शिवपुरी, मुरैना, भिंड, श्योपुर में पारा 5 डिग्री सेल्सियस के नीचे ही रहा, जबकि दतिया में तो पारा शून्य पर दर्ज हुआ। जबकि मुरैना में 2 डिग्री सेल्सियस व ग्वालियर में पारा 4 डिग्री रहा। शिवपुरी में 3 और श्योपुर में पारा 4.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

प्रदेश के साथ पूरा अंचल इन दिनों ठंड की मार झेल रहा है। ग्वालियर में बीते रोज पारा 4 से नीचे रहा तो वहीं दतिया में तो ये जीरो डिग्री दर्ज हुआ। शनिवार की सुबह की सुबह भी पारे में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला और पारा 4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। दिन भर सर्द हवाओं ने शहर को घेरे रहा, जिससे लोगों का जीवन काफी प्रभावित हुआ।

धूप में भी ठिठुरे लोग
अभी मौसम की बात करें तो आसमान पर सूरज देवता मौजूद हैं और धूप भी निकली है, लेकिन सर्द हवाओं के कारण धूप का कोई फायदा नही हो रहा है।सर्दहवाओं ने दिन के पारे को कम कर दिया है। मौसम विशेषज्ञ की माने तो आने वाले कुछ दिनों मेंसर्दीके तेवर और भी तीखे होंगे और सर्दीसे निजात मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???