scriptपार्किंग पर डिवाइडर का किया विरोध | Contributed gwalior | Patrika News

पार्किंग पर डिवाइडर का किया विरोध

locationग्वालियरPublished: Jul 23, 2017 12:28:00 am

Submitted by:

avdesh shrivastava

रेलवे स्टेशन पर सर्कुलेटिंग एरिया में प्रीमियम पार्किंग के पास लगाए गए
डिवाइडर का कांग्रेस ने विरोध करते हुए शनिवार को स्टेशन मैनेजर का घेराव
कर दिया। कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रद्युम्रसिंह तोमर के साथ कुछ
कांग्रेसी स्टेशन पर शाम को पहुंचे।

Contributed

Contributed

ग्वालियर. रेलवे स्टेशन पर सर्कुलेटिंग एरिया में प्रीमियम पार्किंग के पास लगाए गए डिवाइडर का कांग्रेस ने विरोध करते हुए शनिवार को स्टेशन मैनेजर का घेराव कर दिया। कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रद्युम्रसिंह तोमर के साथ कुछ कांग्रेसी स्टेशन पर शाम को पहुंचे। और स्टेशन मैनेजर पीपी चौबे के चेंबर में धरने पर इस बात को लेकर बैठ गए कि सर्कुलेटिंग एरिया में आए दिन डिवाइडर से दुर्घटनाएं हो रही है। रेलवे के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है। इस पर स्टेशन डयरेक्टर अनिल शर्मा, सीसीआई अनिल श्रीवास्तव आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे और कांग्रेसियों के साथ सर्कुलेटिंग एरिया में बनी प्रीमियम पार्किंग को देखा। इस अवसर पर कांग्रेस के नेता मुन्ना लाल गायेल व अन्य शामिल थे।
रिजर्वेशन काउंटर के सामने से हटेंगे डिवाइडर: सर्कुलेटिंग एरिया में रिजर्वेशन काउंटर के सामने अभी कुछ दिन पूर्व ही प्रीमियम पार्किंग की व्यवस्थाओं को देखते हुए डिवाइडर लगा दिया गया है। जिस पर पूर्व विधायक व अन्य कांग्रेसियों ने कहा कि इन डिवाइडर से आए दिन घटनाएं हो रही है। इस पर स्टेशन मैनेजर और डायरेक्टर ने कहा कि रविवार की सुबह तक यह डिवाइडर हट जाएंगे। कांग्रेसियों की मांग थी कि प्रीमियम पार्किंग का दायर कुछ छोटा किया जाए। इस पर अधिकारियों ने कहा कि इसके लिए बात करना पड़ेगी।
डिजाइन के आधार पर दिया है एरिया
सर्कुलेटिंग एरिया में प्रीमियम पार्किंग का ठेका ठेकेदार को रेलवे के बड़े अधिकारी डीआरएम व अन्य लोगों की सहमति के बाद ही डिजाइन बनाकर दिया गया है। प्रीमियम पार्किंग का ठेका रेलवे ने ठेकेदार को तीन साल के लिए लगभग 26 लाख रूपए में दिया है। रेलवे ने पूरा सर्कुलेटिंग एरिया ठेकेदार को दिया है। ऐसे में कैसे एरिया कम किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो