Patrika Hindi News

पूर्व विधायक बोले, रिकॉडिंग आप करोगे तो हम भी करेंगे

Updated: IST Corporation Commissioner and former legislator arg
ग्वालियर.शहर में गंदे पानी की सप्लाई और त्योहार के नजदीक आने पर ठेलों को हटाए जाने की कार्रवाई पर पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर निगमायुक्त अनय द्विवेदी से मिलने बुधवार को पहुंचे,लेकिन पूर्व से कोई समय तय नहीं था।

ग्वालियर. शहर में गंदे पानी की सप्लाई और त्योहार के नजदीक आने पर ठेलों को हटाए जाने की कार्रवाई पर पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर निगमायुक्त अनय द्विवेदी से मिलने बुधवार को पहुंचे, लेकिन पूर्व से कोई समय तय नहीं था।

जिस पर आयुक्त ने कहा, आपके पास 10 मिनट का समय है, जिसमें पांच मिनट बीत गए हैं। आप पांच मिनट में अपनी बात कहें। आयुक्त के तेवर देख तोमर ने कहा, जब आपके पास समय हो तब आप बता दें। मैं तब तक इंतजार करूंगा। इस दौरान पहुचे अखबारों के फोटो जर्नलिस्ट को भी बाहर कर दिया गया और खुद के कर्मचारियों को रिकॉर्डिंग करने के निर्देश दिए। इस पर पूर्व विधायक ने कहा, अगर आप रिकॉर्डिंग करोगे तो हम भी करेंगे। बहरहाल दोनों में बहस हुई आयुक्त बैठक लेने रवाना हो गए। वहीं तोमर निगमायुक्त के कार्यालय में शाम तक बैठे रहे।

तोमर ने बताया, मैं आयुक्त से मिलने कई बार समय मांग चुका हूं, फोन किए, वॉट्सएप किया, लेकिन जवाब नहीं मिला। एेसे हालात में जनसमस्याओं को लेकर धरना देने की नौबत आ गई है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित, देवेंद्र तोमर, पार्षद चंदू सेन, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश नामदेव, गुड्डू वारसी, आलोक श्रीवास्तव, शिवसिंह यादव आदि मौजूद रहे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???