script45 मिनट तक शहर में तीन सिरफिरे बरपाते रहे कहर, रास्ते में जो मिला उसे चाकूओं से गोद दिया | cynic goons attack on 4 people and made scared | Patrika News

45 मिनट तक शहर में तीन सिरफिरे बरपाते रहे कहर, रास्ते में जो मिला उसे चाकूओं से गोद दिया

locationग्वालियरPublished: Jul 26, 2017 10:12:00 am

Submitted by:

shyamendra parihar

तीन सिरफिरे गुंडे शहर की सड़कों पर 45 मिनट पर आतंक फैलाते रहे और सड़क पर जो मिला उसे चाकूओं से गोद दिया। ये वारदातें शहर के भीड़ वाले इलाकों में हुई और पुलिस कुछ न कर सकी।

psycho criminals

psycho criminals

ग्वालियर। तीन सिरफिरे गुंडे शहर की सड़कों पर 45 मिनट पर आतंक फैलाते रहे और सड़क पर जो मिला उसे चाकूओं से गोद दिया। जी हां आप सही सुन रहे हैं। ये सब कोई वीराने में नहीं हुआ कि वहां पुलिस न हो। ये वारदातें शहर के भीड़ वाले इलाकों में हुई और पुलिस कुछ न कर सकी।

तीन सिरफिरे गुंडों ने मंगलवार रात गेंडेवाली सड़क से समाधिया कॉलोनी तक चार राहगीरों को चाकू मारकर घायल कर दिया। सिरफिरों ने गेंडेवाली सड़क पर पहली वारदात की इसके बाद जो सामने आया उसे मारते गए। कहने को तो इस दौरान पुलिस चेकिंग भी लगी थी लेकिन एक्टिवा पर तीनों हमलावर खून से सना चाकू लेकर घूमते रहे और पुलिस को दिखे तक नहीं। 20 मिनट तक आतंक बरपाने के बाद तीनों बेखौफ होकर लक्ष्मीगंज में फास्ट फूड खाने पहुंच गए। हालांकि एक घायल से शिनाख्त के बाद पुलिस ने तीनों संदेहियो को घर से उठा लिया है।




पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात 9 बजे एक्टिवा सवार तीन सिरफिरों ने पचौरी भवन के सामने श्याम (50) पुत्र ग्यासी झा के पेट में चाकू घोंपा। इससे श्याम की आतें बाहर आ गईं। यहां से 50 मीटर दूर पहुंचकर तीनों ने आकाश (22) पुत्र पप्पन छिलवार के पेट में चाकू घोंप दिया। लगातार चाकूबाजी से इलाके में सनसनी मच गई।


लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि किसने और क्यों चाकू मारे हैं। दूसरी ओर, कमानी पुल पर बीकॉम छात्र विष्णु (20) पुत्र रामदीन निवासी सातभाई की गोठ की पीठ में चाकू मारकर तीनों समाधिया कॉलोनी में घुस गए। कॉलोनी में तुलसी मैरिज गार्डन के सामने राधे (22) पुत्र सुंदरलाल के को चाकू मार दिया। 20 मिनट में चार वारदात से पुलिस सकते में आ गई। इस बीच पहुंची पुलिस को घायल विष्णु ने बताया कि उसे शुभम, ललित और सागर ने चाकू मारे हैं। पुलिस तीनों संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ कर रही है। वहीं देररात तक पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर कुछ और नशेडिय़ों को पकड़ लिया है।





दो जख्मी आईसीयू में
घायल श्याम झा और राधे को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस शुभम और ललित को लेकर रात 12.30 चाकूबाजी का रूट ट्रेस करने पहुंच गई।

यहां रहती पुलिस की चेकिंग
शाम होते ही चेकिंग प्वाइंट्स पर पुलिस तीन सवारी और बिना हेलमेट चालकों की तलाश में खड़ी होती है। लेकिन मंगलवार रात एक्टिवा सवार तीन हमलावारों को पुलिस कहीं नहीं पकड़ पाई। इस रूट पर जीवाजीगंज और हनुमान चौराहे पुलिसचौकी पर पर चेकिंग प्वाइंट है। समाधिया कॉलोनी गेट से पहले पुलिस चौकी है। पुलिस इस इलाके में पेट्रोलिंग का दावा करती है।

मोमोज खाते दिखे तो भिड़ गया
” मैं रात 9.15 बजे फोटो कॉपी कराने जा रहा था। सात भाई की गोठ के बाहर निकला कि मेरी पीठ में चाकू घोंप दिया। तब अहसास नहीं हुआ। शर्ट लाल हो गई तो लगा बाजू से निकले एक्टिवा वाले सॉस फेंक गए हैं। मैं फोटो कॉपी करा लाया। लौटते समय तीनों हमलावार मुझे ठेले पर मोमोस खाते दिखे तो उनसे पूछा सॉस क्यों फेंका। उनमें से एक शुभम को मैंने पहचान लिया तो गुस्से में चाटा भी मारा लेकिन तीनों धक्का देकर भाग गए। पीठ में तेज दर्द हुआ तब पता चला चाकू का घाव है।”
विष्णु राठौर, हमले में घायल




पिता की दवा लेने जा रहा था चाकू मार दिया
“पापा बीमार हैं। उनकी दवा लेने गया था। गेंडेवाली सड़क पर चाचा की दुकान से घर जा रहा था तभी तीन लोग एक्टिवा से आए और पेट में चाकू घोंप दिया। मेरी समझ में नहीं आया कि मुझे क्यों मारा। मैं चिल्लाया तो लोग पहुंचे लेकिन गुंडे चाकू लहराते हुए जीवाजीगंज की तरफ भाग गए।”
– आकाश छिलवार, हमले में घायल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो