scriptचार घंटे शव के साथ लगाया जाम | ded Body with a four-hour jam | Patrika News

चार घंटे शव के साथ लगाया जाम

locationग्वालियरPublished: Sep 22, 2016 11:39:00 pm

Submitted by:

monu sahu

हाइटेंशन लाइन के करंट से हुई थी युवक की मौत

gwalior

gwalior

ग्वालियर. छीमक के अंतर्गत महाराजपुरा गांव में बुधवार को हाइटेंशन लाइन का करंट लगने से एक युवक की हुई मौत के बाद गुरुवार की सुबह मृतक के परिजनों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर चार घंटे तक जाम लगाते रहे। सूचना मिलने पर दोपहर को जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे तहसीलदार शिवदयाल धाकड़ व देहात थाना प्रभारी आरबीएस भदौरिया ने आर्थिक सहायता दिलाने व पांच हजार रुपए का मुआवजा रेडक्रास से दिलाए जाने का आश्वासन दिया। तत्पश्चात जाम खोलो गया।
ग्राम महाराजपुर निवासी अमरसिंह (25)पुत्र रामचंद्र कुशवाह की खेत में काम करते समय बुधवार को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई थी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। गुरुवार को मृतक के शव को लेकर परिजनों ने हाईवे पर जाम लगाया। इससे वाहनों का आवागमन ठप हो जाने के कारण यातायात बाधित हुआ। जिसकी सूचना मिलने पर दोपहर करीब 12 बजे विधायक इमरती देवी सुमन, तहसीलदार शिवदयाल धांकड़, देहात थाना प्रभारी आरबीएस भदौरिया मौके पर पहुंचे और परिजनों से चर्चा की। जहां पर परिजनों द्वारा मांग की गई कि बिजली के झूलते तारों को दुुरुस्त कराया जाए और परिवार के पालन पोषण के लिए आर्थिक सहायता राशि मुहैया कराई जाए। जिसको लेकर अधिकारियों ने आश्वासन दिया तब जाम खोला जा सका।
अमरसिंह का पांच वर्ष पूर्व ममता से विवाह हुआ था। उसके दो पुत्र हैं। मृतक की पत्नी ममता और मां कलावती व पिता रामचंद्र का रो- रोकर बुरा हाल था। विगत 6 माह पूर्वइसी गांव में करंट लगने के कारण प्रतापसिंह और भरत कोरी घायल हो चुके है। साथ ही करंट लगने से बेनी और मुन्ना कोतवार की मौत हो चुकी है। फिर भी विद्युत विभाग अंजान बना हुआ है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो