Patrika Hindi News

> > > > dense fog appered in all region, train arrival affeted

Photo Icon अल सुबह आये घने कोहरे की आगोश में पूरा अंचल, ट्रेनें हुई लेट 

Updated: IST fog
हल्की सर्ही के बीच अचानक से आये घने कोहरे ने सर्दी बढऩे की संदेशा दे दिया है। बुधवार सुबह सुबह 5 बजे के करीब घने कोहरे ने पूरे अंचल को अपनी आगोश में ले लिया।

ग्वालियर। हल्की सर्ही के बीच अचानक से आये घने कोहरे ने सर्दी बढऩे की संदेशा दे दिया है। बुधवार सुबह सुबह 5 बजे के करीब घने कोहरे ने पूरे अंचल को अपनी आगोश में ले लिया। हांलांकी मौसम में ज्यादा ठंडक नहीं बढ़ी लेकिन लोग अब जल्द से ठंडक बढऩे की अंदेशा लगाने लगे हैं।

दीवाली को निकले पूरा एक महिना बीते जाने के बाद भी मौसम में ज्यादा ठंडक देखने को नहीं मिली थी। सर्दी सिर्फ सुबह-शाम को ही महसूस हो रही थी। दोपहर होते ही सूरज की तपन तेज होने के कारण सर्दी महसूस नहीं की जा रही थी। लेकिन बुधवार सुबह अचानक आए घने कोहरे ने सभी अटकलों को विराम देते हुए साफ कर दिया की जल्द ही तापमान गिरेगा और ठंडक बढ़ेगी। सुबह 5 बजे के बाद अचानक पूरे ग्वालियर-चंबल संभाग में कोहरा छा गया। कोहरे इतना घना छाया हुआ है कि लोगों को अपने से 15 फीट दूर का भी कुछ नजर नहीं आ रहा था। 9 बजते ही धीरे-धीरे कोहरा घटना शुरु हो गया है।

सर्दी बढ़ेंगी रखें अपना ख्याल
सर्दी बढऩे के साथ ही मौसमी बीमारियां लोगों को बीमार करेंगी। बीमारियों से बचने के लिए गर्म कपड़े पहन कर निकलें, अगर आपको हल्का जुकाम भी है तो डॉक्टर से जरुर मिलें। हल्का जुकाम भी लापरवाही बरतने पर गंभीर रुप से बीमार कर सकता है। सबसे ज्यादा ख्याल स्कूल जानें वाले बच्चों, बुजुर्गों का रखें।

दिल्ली से आने वाली गाडिय़ां लेट
दिल्ली से आने वाली कई गाडिय़ां कोहरे की वजह से लेट हो गई हैं। जिनमें दादर-अमृतसर एक्सप्रैस, पंजाब मेल, ताज एक्सप्रेस सहित कई गाडिय़ां लेट हैं।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???