Patrika Hindi News

Photo Icon समर में दिखना है Stylish एंड Good Looking , तो फॉलो करें Expert आंचल बंसल के टिप्स

Updated: IST fashion gwalior
एक अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने लांग जैकेट को प्लाजो और जींस के साथ पहना था।

फैशन डिजाइनरआंचल बंसल @ Patrika

अभी तक जैकेट का नाम लेते ही विंटर सीजन की याद आती थी, लेकिन इस बार यह जैकेट समर सीजन में भी गल्र्स अपने ड्रेसअप के साथ कैरी करेंगी। एक अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने लांग जैकेट को प्लाजो और जींस के साथ पहना था। इसीलिए गल्र्स इसे प्लाजो, जींस, फॉर्मल ट्राउजर्स और लांग स्कट्र्स के साथ भी पहनना पसंद कर रही हैं। यही कारण है कि मार्केट में इन हुईं इन जैकेट्स की डिमांड बढ़ी है। सिटी सेंटर, डीडी मॉल, महाराज बाड़ा स्थित शोरूम पर इन जैकेट्स को देखा जा सकता है।

Image may contain: one or more people

इंडियन व वेस्टर्न ड्रेसेस पर करें कैरी
फॉर्मल और पार्टी वियर ड्रेसेस को स्टाइलिश बनाने के लिए लांग जैकेट्स का ट्रेंड चल पड़ा है। ये लांग जैकेट्स अपने आप में भी बहुत स्टाइलिश हैं। हैवी एब्रॉयडरी या सिक्वेंस वर्क से सजे जैकेट्स ड्रेस को रिच लुक देते हैं। जैकेट्स के जरिए एथनिक वियर को फ्यूजन लुक दिया जा सकता है। लंबे स्लिट इन्हें स्टाइलिश लुक देते हैं। पार्टी में इन्हें पहनने पर हैवी ज्वैलरी पहनने की भी जरूरत नहीं होती। इनकी खास बात यह है कि ये इंडियन स्टाइल या वेस्टर्न ड्रेसेस दोनों पर पहने जा सकते हैं।

Image may contain: one or more people and people standing

जैकेट्स विथ जींस एंड प्लाजो
जैकेट्स में इतने स्टाइल हैं कि पहनने वालों के पास ऑप्शंस की कमी नहीं है। जैकेट्स स्टैंड कॉलर, चाइनीज कॉलर, हाफ कॉलर या फिर विदआउट कॉलर भी हो सकते हैं। कॉलर्स पर अलग से जरी वर्क भी करवाया जा सकता है। कॉलर को दो रंग में भी पहना जा सकता है। यानि आगे के रंग अलग और पीछे का रंग अलग। इन्हें फुल स्लीव, थ्री फोर्थ या विदाउट स्लीव भी पहन सकते हैं। जैकेट्स की फैब्रिक रॉ सिल्क, खादी सिल्क, वेलवेट या नेट हो सकती है। कॉलेज गोइंग गल्र्स इन जैकेट्स को बनवाने के लिए बुटिक पर भी पहुंच रही हैं।

ड्रेसअप के अकॉर्डिंग चूज करें जैकेट
यदि आपको जैकेट प्लाजो के साथ पहनना है, तो हाईनेक व स्टैंड कॉलर प्रिफर करें। जींस पर पहनना हो कुछ ट्रेंडी लुक यानि नेट या किसी ट्रांसपेरेंट फैब्रिक की जैकेट को प्रिफर कर सकते हैं। इसके अलावा कमर पर स्टाइलिश बेल्ट भी पहना जा सकता है। किसी भी पार्टी एवं ओकेजन पर इसे कैरी कर अपने आपको डिफरेंट बना सकते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???