Patrika Hindi News

पांच साल की बच्ची से युवक ने किया ऐसा काम कि इंसानियत हुई शर्मसार

Updated: IST rape with minor
अंचल के एक गांव में 5 साल की बच्ची को वो यातनाएं झेलना पड़ी हैं, जिसे सोचकर भी आप सिहर उठेंगे। युवक ने बच्ची के साथ ऐसा काम किया कि इंसानियत शर्मसार हो गई।

ग्वालियर। शिवपुरी के ग्राम भौंती कस्बे के ग्राम मनपुरा में रहने वाली एक 5 साल की बालिका से गांव में ही रहने वाले युवक ने दुष्कर्म कर दिया। घटना 11 फरवरी की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक 5 साल की बालिका अपने घर में अकेली थी। उसी समय प्रसाद खिलाने की कहकर पास में रहने वाला युवक मोहन आदिवासी बालिका को अपने साथ ले गया। बाद में युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। चूंकि घटना के बाद से बालिका डरी हुई थी तो उसने किसी को यह घटना नहीं बताई। दो दिन बाद बालिका ने अपनी मां से पूरी घटना बोली जिस पर से मां ने अपने पति को पुलिस में शिकायत करने की बात कही।

इधर पति ने कहा कि शिकायत करने से उनकी बदनामी होगी। लेकिन मां को दिल में यह घटना परेशानी दे रही थी तो गांव की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को पूरा घटनाक्रम बताया गया तो आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सीधे पीडि़ता व उसकी मां को लेकर पुलिस के पास आई तथा पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???