scriptआधी रात को लड़की ने बुलाया मिलने, करवाना चाहती  थी ये काम, लड़के ने मना किया तो जिंदा जला डाला | girl burn her boy friend over denying marry | Patrika News

आधी रात को लड़की ने बुलाया मिलने, करवाना चाहती  थी ये काम, लड़के ने मना किया तो जिंदा जला डाला

locationग्वालियरPublished: Jul 26, 2017 04:58:00 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

पहले तो युवती ने अपने BF को मिलने के बहाने खेत पर बुलाया। लड़की ने शादी के लिए प्रपोज किया और जब बॉयफ्रेंड ने शादी करने से इंकार कर दिया तो लड़की ने भाइयों के साथ मिलकर जिंदा जला डाला।

gf put her bf in fire

gf put her bf in fire


ग्वालियर/भिंड। पहले तो युवती ने अपने BF को मिलने के बहाने खेत पर बुलाया। लड़की ने शादी के लिए प्रपोज किया और जब बॉयफ्रेंड ने शादी करने से इंकार कर दिया तो लड़की ने भाइयों के साथ मिलकर जिंदा जला डाला। ये वाकया 16 व 17 जून की दरमियानी रात का है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवती को बीते रोज गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।


ये है पूरा मामला

थाना प्रभारी बरोही मनीष जादौन के अनुसार अरविंद सिंह उर्फ लोचन पुत्र जगदीश सिंह निवासी आलमपुरा थाना मेहगांव को जली हुई अवस्था में ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उसे ग्वालियर के लिए रैफर किया गया। मरने से पूवज़् अरविंद उर्फ लोचन ने दिए बयानों में बताया था कि उसका प्रेम प्रसंग ग्राम पुर निवासी लाली उर्फ गायत्री पुत्री धीर सिंह लोधी से पिछले करीब डेढ़ वर्ष से चल रहा था। 16 जून को उसके मोबाइल पर लाली उर्फ गायत्री का कॉल आया कि वह उससे मिलना चाहती है। अरविंद उफज़् लोचन ने बताया कि पोरसा जिला मुरैना स्थित वह अपनी बहन की ससुराल में है।




ऐसे में उसने मिलने की जिद की तो वह पोरसा से रवाना हो गया। लाली उसका मेहगांव में इंतजार कर रही थी। अरविंद के आने पर लाली ने उससे घर चलने के लिए कहा जिस पर अरविंद उफज़् लोचन ने कहा कि उसके भाई एतराज करते हैं तो क्यों घर ले चलने की बात कर रही हो। ऐसे में लाली ने कहा कि घर नहीं तो हार में दिलीप सिंह के ट्यूबवैल पर चलो वहीं रात में रुकेंगे।




लड़की ने किया शादी के लिए प्रपोज मना करने पर लगा दी आग
ट्यूबवेल पर पहुंचने के उपरांत लाली ने अरविंद के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन अरविंद ने इनकार कर दिया। इसी बात पर लाली ने रात में ही अपने भाई गोपाल सिंह लोधी एवं दीने सिंह लोधी को बुलाया और अरविंद उर्पु लोचन को मालिश करने के बहाने शरीर पर पेट्रोल मल दिया और भाईयों को बुलाकर उसे आग के हवाले कर दिया। उसे जलता हुआ छोड़कर लाली अपने भाईयों के साथ फरार हो गई। ग्रामीणों ने युवक को जलता हुआ देखा तो पुलिस को सूचना कर उसे अस्पताल लेगए। पुलिस ने जांच उपरांत लाली उर्फ गायत्री तथा उसके दोनों भाई दीने एवं गोपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो