Patrika Hindi News

Video Icon प्रदेश के इस मंत्री का पुतला बचाने के लिए पुलिस से लड़ गई लड़की, लोग देचते रह गए

Updated: IST narottam mishra effigy
सीएम शिवराज सिंह के एक मंत्री के पुतले को लेकर यहां खासा बवाल हो गया। एक लड़की मंत्री के पुतले को बचाने के लिए पुलिस जा भिड़ी।

ग्वालियर/शिवपुरी। सीएम शिवराज सिंह के एक मंत्री के पुतले को लेकर यहां खासा बवाल हो गया। एक लड़की मंत्री के पुतले को बचाने के लिए पुलिस जा भिड़ी। हम बात कर रहे हैं प्रदेश के जलसंसाधन और संसदीय कार्यमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की। पेड न्यूज मामले में चुनाव आयोग द्वारा तीन साल तक चुनाव लडऩे के लिए अयोग्य करार दिए जाने के बाद शिवपुरी में कांग्रेस उनका विरोध कर रहे थे और उनके पुतले को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था।

पुतले से लिपट गई लड़की, लोग रह गए भौचक्के
पेड न्यूज के मामले में रविवार को जिला कांग्रेस द्वारा नरोत्तम मिश्रा का पुतला जब चौराहे पर लाया गया तो वहां खड़ी पूनम पुरोहित उस पुतले से लिपट गई और कांग्रेसियों को आंदोलन का विरोध करने लगी। यह देख कांग्रेसी भी सकते में आ गए और इसी बीच पुलिस ने वो पुतला कांग्रेस नेताओं से छीन लिया।

कांग्रसियों ने लगाए सरकार के खिलाफ नारे
कांग्रेसियों द्वारा प्रदर्शन की सूचना पर भारी तादाद में यहां पुलिस बल मौजूद था, जिसने कड़ी मशक्कत के बाद कांग्रेसियों से पुतला छीन लिया। इस दौरान गुस्साए कांग्रेसी भाजपा सरकार, शिवराज सिंह चौहान व नरोत्तम मिश्रा के विरोध ने मारे लगाते रहे। उधर इस झूमा झटकी के बीच पूनम की तबियत भी खराब हो गई।

पेड न्यूज मामले में अयोग्य हो गए हैं नरोत्तम मिश्रा
बता दें कि प्रदेश सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा को चुनाव आयोग ने 2008 विधानसभा चुनाव के दौरान पेड न्यूज के मामले में तीन साल के लिए चुनाव लडऩे के लिए अयोग्य घोषित किया है। इसके चलते वे आज राष्ट्रपति चुनाव में आज हो रहे मतदान में भी भाग नहीं ले पाए हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???