Patrika Hindi News

10 मीटर तक  घिसटती रही छात्रा मगर न मोबाइल छोड़ा और ना आरोपी

Updated: IST girl bravery
15 वर्षीय सोनल के जज्बे को सलाम, जो जान की परवाह किए बगैर बदमाशों से भिड़ गई। घटना शुक्रवार शाम की है, जब ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही सोनल का बाइक सवार दो बदमाशों से आमना-सामना हो गया।

ग्वालियर/मुरैना। 15 वर्षीय सोनल के जज्बे को सलाम, जो जान की परवाह किए बगैर बदमाशों से भिड़ गई। घटना शुक्रवार शाम की है, जब ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही सोनल का बाइक सवार दो बदमाशों से आमना-सामना हो गया। पीछे बैठे आरोपी ने जैसे ही मोबाइल लूटने का प्रयास किया सोनल ने उसका हाथ पकड़ लिया। दूसरे आरोपी ने बाइक की स्पीड बढ़ा दी लेकिन सोनल ने हाथ नहीं छोड़ा।

इसके चलते वह बाइक के साथ लगभग दस मीटर तक घिसटती रही। उसके सिर में चोट भी लग गई, लेकिन उसने हार नहीं मानी। उसकी चीख सुनकर आस-पास के लोग जुट गए और मोबाइल छीन रहे आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

सोनल (15) पुत्री सुनील खत्री निवासी दत्तपुरा 10वीं की छात्रा है। शुक्रवार शाम 4:15 बजे वह ट्यूशन पढ़ कर लौट रही थी। मोबाइल उसके हाथ में था। जब वह कंषाना वाली गली में थी, तभी दो बाइक सवार आए और मोबाइल पर झपट्टा मारा। इसके बावजूद सोनल ने मोबाइल नहीं छोड़ा और घिसटती गई।

छात्रा ने झटका दिया तो पीछे बैठा आरोपी गिर गया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई और आरोपी की धुनाई कर दी। सिटी कोतवाली पुलिस ने सोनल की शिकायत पर एक आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 393 व डकैत अधिनियम की धारा 11, 13 के तहत मामला दर्ज किया है। बाइक से फरार हो गए दूसरे आरोपी की पहचान बड़ोखर निवासी युवक के रूप में हुई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???