Patrika Hindi News

> > > > goons took away lady sub inspector in his car

लेडी एसआई को ही उठा ले गए युवक, ये है माजरा

Updated: IST kidnap of lady si
हड़बड़ी में की कार पलटी, ग्वालियर की एक लड़की को भगा ले जा रहे थे बदमाश।

ग्वालियर। कार में सवार दो बदमाश झगड़े में हस्तक्षेप करने पर सिविल लाइन थाने (मुरैना) में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर रूबी तोमर को अगवा कर ले गए। हालांकि जैसे ही बदमाशों को पता चला कि सिविल ड्रेस में जिस महिला को वे अगवा कर लाए हैं वह सब इंस्पेक्टर है तो कटीवरी हनुमान मंदिर के पास छोड़ गए, लेकिन हड़बड़ी में चलाने से कुछ आगे ही कार पलट गई और दोनों बदमाश घायल हो गए। कार में युवक के साथ ग्वालियर की एक लड़की भी थी।

जानकारी के अनुसार सबलगढ़ पचेर (हाल रानीकुआ) निवासी विवेक (28) पुत्र धर्मेंद्र सिंह जादौन ग्वालियर के आदित्यपुरम में रहकर कॉलेज का छात्र है।
वह मंगलवार को गदाईपुरा चार शहर का नाका निवासी राखी (19) पुत्री छोटेसिंह तोमर को भगा लाया। कार भिण्ड में गोरमी के पास राऊपुरा निवासी दिनेश (40) पुत्र सज्जन सिंह भदौरिया चला रहा था।
मुरैना में बैरियर चौराहे पर शाम करीब सवा छह बजे एक टेम्पो कार से टकरा गया। कार सवार टेम्पो चालक से झगड़ा करने लगे और रुपए भी छीन लिए। इसी दौरान सब इंस्पेक्टर रूबी तोमर स्कूटी क्रमांक एमपी07-एसई 6070 से थाने की ओर जा रही थीं। एसआई ने झगड़ा कर रहे लोगों को रोका। शराब के नशे में धुत दोनों लोग जब नहीं माने तो सब इंस्पेक्टर कार में बैठ गईं और गाड़ी थाने में लेकर चलने को कहा, लेकिन बदमाशों ने सिविल लाइन थाने जाने की बजाय गाड़ी जौरा रोड पर मोड़ दी।

"कार सवार बदमाशों को झगड़ा करने के आरोप में सब इंस्पेक्टर थाने लेकर आ रहीं थीं, लेकिन बदमाशों ने कार जौरा रोड पर मोड़ दी। सब इंस्पेक्टर ने बहादुरी का परिचय दिया और बदमाशों से संघर्ष किया जिससे वे कटीवरी हनुमान मंदिर के पास एसआई को छोड़ गए। प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।"
- योगेंद्र सिंह जादौन, टीआई सिविल लाइन

सब इंस्पेक्टर ने किया संघर्ष
सब इंस्पेक्टर रूबी तोमर ने बदमाशों से संघर्ष किया। उन्होंने चालक दिनेश भदौरिया को पहले तो गिरेबां पकड़कर रोकने का प्रयास किया। नहीं रुका तो मोबाइल सिर में मारा, लेकिन बदमाश ने उनका मोबाइल भी छीन लिया। इस दौरान बदमाशों की गाड़ी मुरैना गांव के आगे पहुंच गई थी। इस दौरान रूबी तोमर ने बदमाशों को अपना परिचय दिया और कहा कि नहीं उतारा तो वह गेट खोलकर कूद जाएगी। इससे बदमाश घबरा गए और कटीवरी हनुमान मंदिर के पास गेट खोलकर रूबी तोमर को नीचे धकेल गए।
इसके बाद हड़बड़ी में गाड़ी तेज रफ्तार से भगाई तो बिलगांव और गैस एजेंसी जौरा के बीच में कार पलट गई, जिससे उसमें सवार विवेक जादौन, दिनेश भदौरिया व राखी तोमर घायल हो गए। पुलिस को सूचना मिलने पर डायल 100 से तीनों को जौरा अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिविल थाना पुलिस उन्हें लेने जौरा रवाना हो गई है।

धर्मेंद्र सिंह के नाम पंजीकृत है कार
सब इंस्पेक्टर को अगवा करने में प्रयुक्त कार ग्वालियर में पिंटो पार्क गली नंबर तीन शिव कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र सिंह के नाम पंजीकृत है।
माना जा रहा है कि यह कार आरोपी विवेक सिंह जादौन के पिता धर्मेंद्र के नाम से ही दर्ज है। जौरा पुलिस ने एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।

लूट का प्रकरण भी दर्ज किया जाएगा
पुलिस सब इंस्पेक्टर रूबी तोमर को फरियादी बनाकर तो प्रकरण दर्ज करेगी ही टेंपो चालक मुनेश शर्मा की रिपोर्ट पर भी लूट का प्रकरण दर्ज करेगी। कार सवारों ने टेंपो चालक से 700-800 रुपए की लूट भी की है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???