Patrika Hindi News

Photo Icon मां पीताम्बरा की शरण में पहुंचे अटेर विधायक, कांग्रेसियों ने किया भव्य स्वागत

Updated: IST hemant katare
अटेर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक स्व.सत्यदेव कटारे के पुत्र हेमंत कटारे शुक्रवार सुबह अपने समर्थकों के साथ पीताम्बरा मंदिर पर पहुंचे और माता की पूजा-अर्चना की।

ग्वालियर/दतिया। मां पीताम्बरा की आराधना के लिए नेताओं का आना लगा रहता है। अब नेतागण की इस लिस्ट एक और नाम जुड़ा गया है। अटेर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक स्व.सत्यदेव कटारे के पुत्र हेमंत कटारे शुक्रवार सुबह अपने समर्थकों के साथ पीताम्बरा मंदिर पर पहुंचे और माता की पूजा-अर्चना की।

भिण्ड जिले के अटेर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में विधायक चुने गए हेमंत कटारे दतिया माता मां पीताम्बरा शक्ति पीठ पर पूजा कराने पहुंचे। ज्ञात हो की अटेर विधानसभी सीट से भाजपा प्रत्याशी को 867 वोटों से जीत हासिल करने वाले हेंमत कटारे ने कांग्रेस का वर्चस्व अटेर में बनाए रखा। अपने पिता स्व. सत्यदेव कटारे का नाम रोशन किया है। सड़क रास्ते से दतिया पहुंचे हेंमत कटारे ने मंदिर प्रांगण में पूजा-अर्चना की ,मां वग्लामुखी सहित सभी देवी-देवताओं के दर्शन किए। इस दौरान हेंमत का दतिया कांग्रेस व स्टूडेंट विंग एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और उनके साथ सेल्फी खिचवाईं।

कार्यकर्ताओं में शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंकित पटैल, जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी, विष्णु गुर्जर, नरेन्द्र गुर्जर, विनोद समाधिया, आशीष तिवारी, रवि मिश्रा, पंकज यादव, ौरव श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???