scriptरात में पति को खिलाती थी नशीला पदार्थ फिर मनाती थी रंगरेलिया फिर एक दिन हुआ ये हश्र | husband doubt on wife character later he murdered | Patrika News

रात में पति को खिलाती थी नशीला पदार्थ फिर मनाती थी रंगरेलिया फिर एक दिन हुआ ये हश्र

locationग्वालियरPublished: Jul 29, 2017 03:34:00 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

“4 साल पहले जब मेरी शादी पूजा से हुई तभी से मुझे उसके चाल-चलन पर शक था। यह बात पत्नी पूजा को भी पता थी कि मैं उस पर शक करता हूं। तभी तो कई बार वह रात में मुझे नशीला पदार्थ खिला देती थी ताकि वह अपने यारों के साथ रंगरलियां मना सके।”

husband doubt on wife character

husband doubt on wife character

ग्वालियर/दतिया। “4 साल पहले जब मेरी शादी पूजा से हुई तभी से मुझे उसके चाल-चलन पर शक था। यह बात पत्नी पूजा को भी पता थी कि मैं उस पर शक करता हूं। तभी तो कई बार वह रात में मुझे नशीला पदार्थ खिला देती थी ताकि वह अपने यारों के साथ रंगरलियां मना सके।” पत्नी की बेवफाई पति को नागवारा गुजरी और उसके पत्नी पूजा का कत्ल कर दिया। ये मामला दतिया है, जहां पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले पति ने अपनी बीबी का बेरहमी से कत्ल कर दिया।




दतिया के पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि पूजा कुशवाहा हत्याकांड के आरोपी पति रामकिशन को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से खून में सने वे कपड़े भी बरामद किए हैं जो हत्या के वक्त उसने पहन रखे थे। आरोपी को पहले से ही अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था । शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी अवस्थी ने बताया कि सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी अजय भार्गव के नेतृत्व में टीम बनाकर भेजा तो आरोपी को सेंवढ़ा चुंगी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस नियंत्रण कक्ष में इस दौरान एसपी के अलावा एसडीओपी आरसी भोज, थाना प्रभारी अजय भार्गव समेत अन्य लोग मौजूद थे।





पत्नी से नहीं बने संबंध तो बेटी कैसे पैदा हुई
दो साल की बेटी के बारे में उसने बताया कि पत्नी पूजा से उसका कभी कई शारीरिक संबंध नहीं रहा। फिर उसके बेटी कैसे पैदा हो सकती है। उसका साफ कहना था कि पूर्वी बेटी उसकी नहीं है पर उस पर मुझे दया आ गई। इतना ही नहीं आरोपी पति का कहना है कि पूजा ने उसके साथ बेवफाई की है। उसके पास तमाम सिमें थीं जिसका उपयोग वह अपने प्रेमियों से बात करने में इस्तेमाल करती थी। पूर्वी को आरोपी की भाभी को सौंप दिया है।




शुरू से ही शक था पत्नी के चरित्र पर
आरोपी के मुताबिक चार साल पहले जब मेरी शादी पूजा से हुई तभी से मुझे उसके चाल-चलन पर शक था। यह बात पत्नी पूजा को भी पता थी कि मैं उस पर शक करता हूं। तभी तो कई बार वह रात में मुझे नशीला पदार्थ खिला देती थी ताकि वह अपने यारों के साथ रंगरलियां मना सके। सेंवढा चुंगी से गिरफ्तार हुए पूजा कुशवाहा हत्याकांड के आरोपी व पति रामकिशन कुशवाहा ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कुछ यूं कहा।

हत्या करने के बाद भी उसे कोई पछतावा नहीं था बल्कि उसके चेहरे पर गर्व झलक रहा था। उसने बताया कि उसे पूजा के चरित्र पर शक था लिहाजा उसने घर के किवाड़ों पर भी यह सब इबारत लिख दी थी। रामकिशन ने बताया कि हत्या में पहने कपड़े पर खून के धब्बे थे जिसे मैंने घर में ही छिपा कर रखे थे।

लोगों के तानों से परेशान था आरोपी
हत्या की सबसे बड़ी वजह बताते हुए आरोपी रामकिशन ने बताया कि जब मैं घर से निकलता था तो कई बार रास्ते में मुझे लोग यह कहकर ताने मारते थे कि यह मेरी सेटिंग का पति है। इससे मैं परेशान हो गया था। इसलिए मैंने पत्नी को मौत के घाट उतारने की साजिश रची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो