scriptस्ट्रेचर नहीं मिला तो हाथ ठेले पर ले जाना पड़ा जांच कराने   | If the stretcher was not found then the hand had to be taken to a handcart | Patrika News

स्ट्रेचर नहीं मिला तो हाथ ठेले पर ले जाना पड़ा जांच कराने  

locationग्वालियरPublished: Jul 14, 2017 01:42:00 am

Submitted by:

Gaurav Sen

जयारोग्य अस्पताल के कमलाराजा अस्पताल में भर्ती एक महिला को डॉक्टरों ने रेडियोलॉजी में जांच कराने की सलाह दी। महिला की जांच कराने के लिए पति स्ट्रेचर लेने पहुंचा, तो उससे कर्मचारी ने 200 रुपए जमा करने को कहा। 

If the stretcher was not found then the hand had t

If the stretcher was not found then the hand had to be taken to a handcart

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल के कमलाराजा अस्पताल में भर्ती एक महिला को डॉक्टरों ने रेडियोलॉजी में जांच कराने की सलाह दी। महिला की जांच कराने के लिए पति स्ट्रेचर लेने पहुंचा, तो उससे कर्मचारी ने 200 रुपए जमा करने को कहा। पहले तो उसने पैसे न देने से इनकार किया। लेकिन जब कर्मचारी बिना रुपए जमा किए स्टे्रचर देने से मना करने लगा, तो वह अस्पताल के बाहर गया और किराए से एक ठेला आया और पत्नी को ठेले में लेटा कर रेडियोलॉजी पहुंच गया।
जानकारी के मुताबिक ग्वालियर निवासी द्रोपती कमलाराजा अस्पताल के आर्थोपेडिक विभाग में भर्ती है। डॉक्टर ने द्रोपती को एक्स-रे के लिए बोला था। कमलाराजा से रेडियोलॉजी की दूरी अधिक होने के कारण उसने कर्मचारी से स्ट्रेचर मांगा था। स्टे्रचर खो जाने के कारण कर्मचारी अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजन से पैसे जमा करा स्टे्रचर देते हैं। लेकिन द्रोपती के पति के पास उसने पैसे नहीं थे, इसलिए उसने कर्मचारी से बिना पैसे जमा किए स्ट्रेचर देने को कहा। जब उसने स्टे्रचर नहीं दिया तो वह हाथ ठेला ले आया। इस मामले में अस्पताल अधीक्षक डॉ. जेएस सिकरवार का कहना है अगर कर्मचारी ने स्टे्रचर देने से मना किया है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो