script

बिना बताए दोस्त की फोन चैट पढ़ने के लिए ये कीजिए

Published: Nov 06, 2015 11:36:00 am

एंड्रॉएड फोन के कई फायदे हैं और इसमें तरह तरह की ऐप डाउनलोड कर के आप चैट, मेसेज, फोटो और न जाने क्या क्या शेयर कर सकते हैं। व्हॉट्सऐप, वाइबर, स्नैपचैट, फेसबुक जैसी कई एप्प आप अपने फोन पर रखते ही होंगे लेकिन अगर आप चाहते हैं कि किसी दोस्त या अपने साथी के फोन […]



एंड्रॉएड फोन के कई फायदे हैं और इसमें तरह तरह की ऐप डाउनलोड कर के आप चैट, मेसेज, फोटो और न जाने क्या क्या शेयर कर सकते हैं।

व्हॉट्सऐप, वाइबर, स्नैपचैट, फेसबुक जैसी कई एप्प आप अपने फोन पर रखते ही होंगे लेकिन अगर आप चाहते हैं कि किसी दोस्त या अपने साथी के फोन पर उसकी चैट पढ़ लें वो भी बिना उसे बताए, तो इनका भी उपाए मौजूद है।

वैसे तो किसी की चैट बिना उससे पूछे पढ़ना गलत है लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं कि कहीं आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा तो नहीं दे रही या आपका ब्यॉयफ्रेंड किस लड़की से बात करता है तो उसकी चैट पढ़ना इतना भी बुरा नहीं है।

phone chat


ऐसा करने के लिए आपको हर वक्त उसका फोन छूने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। सिर्फ एक ऐप भर से यह काम आसानी से हो जाएगा।

दूसरे के फोन की चैट पढ़ने या तस्वीरें देखेने के लिए मैक्सस्पाई नाम की ऐप उसके फोन पर इंस्टॉल कर दें। ऐसा करने के साथ ही आप उस फोन पर आने वाली और उससे की जाने वाली सारी कॉल, मेसेज, ईमेल पर नजर रख पाएंगे।

फोन की जीपीएस लोकेशन भी पता चल जाएगी यानी जहां जहां फोन जाएगा, आपको पूरी जानकारी मिलती रहेगी।

chat1


व्हॉट्सएप, फेसबुक, याहू के मेसेज भी इसके जरिए पढ़े जा सकते हैं। वैसे इसके जरिए आप खुद के भी फोन पर नजर रख सकते हैं। आप चाहें तो आपको किसी दूसरे फोन पर अपने एक फोन की सारी जानकारी मिल सकती है।

इससे अपने डाटा, तस्वीरें, मेसेज, ईमेल का बैकअप रखने में भी मदद मिलेगी।

इस एप का एक फायदा और भी है कि अगर फोन खो जाए तो इसे वापस ट्रैक भी कर सकती है। जीपीएस लोकेशन पता चलने से आप जान लेंगे कि खोया हुआ फोन कहां है। माता पिता भी चाहें तो अपने बच्चों पर नजर रखने के लिए इस एप्प का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कई बार होता है कि आपके फोन पर अजनबी नंबर से परेशान करने वाले कई कॉल आते हैं। मैक्सस्पाई में ट्रैक कॉन हिस्ट्री का विकल्प है जिससे आप सारी कॉल ट्रैक कर सकते हैं और जरूरत पड़ने पर उस अंजान नंबर के खिलाफ शिकायत कर सकते हैं। यह कॉल रिकॉर्ड भी करेगी ताकि आप चाहें तो बाद में सुन सकते हैं।

मैक्सस्पाई उस फोन पर होने वाली सौरी गतिविधियों को ट्रैक कर आपके एक सुरक्षित वेब अकाउंट पर भेज देगा ताकि आपके पास सारे रिकॉर्ड रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो