Patrika Hindi News

Photo Icon
MPEB डीजीएम के घर लोकायुक्त का छापा, निकला करोड़ों का आसामी

Updated: IST gwalior lokayukt police raid
बिजली विभाग के डीजीएम के यहां लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर ने बुधवार सुबह छापामार कार्रवाई की है। रेड में पुलिस को डीजीएम के यहां से कई जमीनों से जुड़े हुए कागजात मिले हैं।

ग्वालियर। बिजली विभाग के डीजीएम के यहां लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर ने बुधवार सुबह छापामार कार्रवाई की है। रेड में पुलिस को डीजीएम के यहां से कई जमीनों से जुड़े हुए कागजात मिले हैं।लोकायुक्त पुलिस ने सुबह 5.30 बजे कार्रवाई शुरु की थी। जो अभी भी जारी है।

मुरैना जिले के एमपीईबी में विजीलेंस विभाग के डीजीएम सत्येन्द्र सिंह चौहान के थाठीपुर के भगवान कॉलौना वाले तीन मंजिला मकानमेंबुधवार की सुबह ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने रेड डाली है। सुबह 5.30 बजे डीजीएम चौहान के मकान और ऑफिस पर साथ में रेड डाली है। जिसमें पुलिस को करोड़ों की संपत्ति व प्लाटों के कागजात मिले हैं।

रेड कार्रवाई एसपी अमित सिंह की मौजूजगी में की गई है। एसपी अमितसिंहने बताया की डीजीएम सत्येंद्र सिंह चौहान के यहां से अभी तक थाठीपुर मुरारमें भगवान कॉलोनी में तीन मंजिला मकान, दृारिकाधीश कॉलोनी में 2600 वर्गफीट में पानी का प्लाटं,1500 वर्गफीट का अनुपम नगर में प्लाट, सौंसा में प्लांट, साढ़े चार बीघा जमीन, तीन टाटा लोडिंग गाड़ी और एग्रीकल्चर लैंड के कागजात मिले हैं।

लोकायुक्त पुलिस को 4.50 लाख ता सोना और 20 हजार की चांदी भी मिली हैं। 17 बैंक अकाउंट मिले, जिसमे 4.62 लाख शेष है। डीजीएम के ऑफिस में भी टीम कार्रवाई कर रही है। वहां से भी कई कागजात मिल सकते हैं।

सत्येंद्र के घर से मिले दस्तावेजों में पत्नी के नाम एक मकान और वाटर प्लांट भी पत्नी के नाम है। दो चार पहिया वाहन मिले हैं। जिसनें एक लोडिंग वाहन है और एक स्विफ्ट कार मिली है। म्यूच्यूअल फंड के कागजात भी लोकायुक्त टीम को मिले हैं। नकदी में पुलिस ने सिर्फ 13 हजार रुपये डीजीएम के घर से बरामद किये हैं।आरोपी के खिलाफ प्रथमिल जांच चलने से घर में लोकायुक्त पुलिस को कुछ अधिक नही मिल सका है।

ये रही डीजीएम सत्येंद्र सिंह चौहान से प्राप्त प्रॉपर्टी की कीमत......

- मुरैना के बिजली विभाग के विजीलेंस डिपार्टमेंट में डीजीएम पद पर कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान का भगवान कॉलोनी का मकान पत्नी के नाम है।

- द्वारकाधीश कॉलोनी में पानी का प्लांट है जो पत्नी के नाम है। प्लांट तीन मंजिला बना हुआ है। जिसके दूसरे माले पर प्लांट में कार्यरत 15 कर्मचारियों के रहने की व्यवस्था की गई है। प्लांट की कीमत 50 लाख बताई जा रही है।

- स्विफ्ट कार के अलावा आरोपी के पास स्वयं की बोलेरो का भी पता चला है। भगवान कॉलोनी का मकान चौहान ने 25 लाख में खऱीदा था। द़ारिकाधीश कॉलोनी का मकान 56 लाख में खऱीदा था। सौसा में 37 लाख की जमीन खरीदी थी। सिटी सेंटर में भी प्लॉट की जानकारी मिली है। सत्येंद्र सिंह चौहान थाईलैंड सहित कई देशों की यात्रा कर चुका है

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???