Patrika Hindi News

> > > > Looting of woman hostage

महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

Updated: IST gwalior news hindi, mp news hindi
न्यू संजय नगर (हजीरा) में गुरुवार रात करीब 2 बजे चार लुटेरे महिला को घर में बंधक बनाकर लूटपाट कर भाग गए। मोहल्ले से निकलने से पहले लुटेरों ने एक और मकान को टारगेट करना चाहा, लेकिन घर मालिक ने पथराव कर दिया। चारों लुटेरे 22-25 साल की उम्र के थे। लोगों ने लुटेरों को पकडऩे के लिए पीछा भी किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। कट्टा लगाकर उठाया

ग्वालियर. न्यू संजय नगर (हजीरा) में गुरुवार रात करीब 2 बजे चार लुटेरे महिला को घर में बंधक बनाकर लूटपाट कर भाग गए। मोहल्ले से निकलने से पहले लुटेरों ने एक और मकान को टारगेट करना चाहा, लेकिन घर मालिक ने पथराव कर दिया। चारों लुटेरे 22-25 साल की उम्र के थे। लोगों ने लुटेरों को पकडऩे के लिए पीछा भी किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए।

कट्टा लगाकर उठाया

न्यू संजय नगर में रतन सिंह के मकान में किराएदार रानी खां ने बताया कि उसके पति राजा पठान जमीन का धंधा करते हैं। गुरुवार को घर के काम से वह पोरसा (मुरैना) गए थे, इसलिए वह अकेली थीं। मकान मालिक ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। डिस्क का तार कमरे के दरवाजे से निकला है, इसलिए गेट बंद नहीं होता। रात करीब 2 बजे चार बदमाश उनके कमरे में घुस आए। उनकी कनपटी पर कट्टा लगाकर जगाया। मुंह खोलने पर गोली मारने की धमकी दी। उनके कान से बाले खींचे, पैरों की पायलें उतारीं और पलंग का बॉक्स खोलकर देखा।

अलमारी खुलवाई उसमें से करीब पांच हजार रुपए उठाए। एक लुटेरा उन्हें कट्टे से कवर किए खड़ा रहा, जबकि तीन नीचे मकान मालिक के घर में गए, लेकिन गेट बंद होने की वजह से लौट आए। करीब आधे घंटे तक आतंक मचाने के बाद बदमाश छज्जे से उतर गए। मदद के लिए वह पड़ोसियों को नहीं बुलाएं, इसलिए बदमाश गैलरी का गेट बाहर से लगा गए।

मेरे घर में की घुसने की कोशिश

पड़ोस में रहने वाले पारथ बरैया ने बताया कि रानी खां के घर से निकलने के बाद बदमाशों ने उनके घर में घुसना चाहा, लेकिन वह जाग रहे थे। आहट होने पर देखा तीन-चार लड़के उनकी बाइक को खींच रहे हैं तो उन पर मैंने पत्थर फेंका। पकडे़ जाने के डर से नारायण विहार कॉलोनी के रास्ते वे भाग गए। हजीरा पुलिस को बुलाकर बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन कोई नहीं मिला।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे