Patrika Hindi News

Photo Icon प्रेमी से बोली, पति जिंदा रहा तो नहीं हो पाउंगी तुम्हारी, बॉयफ्रेंड संग पति का ऐसे कर डाला कत्ल

Updated: IST love triangle woman murder husband with lover
खूनी इश्क की एक ऐसी दास्तां जिसमें पति है पत्नी है और वो है। इश्क का भूत एक महिला पर इस कदर हावी हुआ कि उसने अपने आशिक के साथ मिलकर वो खौफनाक वारदात कर दी, जिससे सुनकर ही लोग दहशत में आ गए।

ग्वालियर/ शिवपुरी। खूनी इश्क की एक ऐसी दास्तां जिसमें पति है पत्नी है और वो है। इश्क का भूत एक महिला पर इस कदर हावी हुआ कि उसने अपने आशिक के साथ मिलकर वो खौफनाक वारदात कर दी, जिससे सुनकर ही लोग दहशत में आ गए। मामला शिवपुरी के भौंती गांव का है, जहां एक महिला ने प्यार में रोड़ा बन रहे पति का कत्ल करवा डाला।

Image may contain: one or more people

भौंती जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम मुहार के पास सालई नदी किनारे 13 जुलाई को हत्या कर फेंकी गई युवक की शिनाख्त होने के महज 24 घंटे में ही पुलिस ने न केवल इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया, बल्कि आरोपियों को भी धर दबोचा। पुलिस ने जब मामले की परतें खोलीं तो मृतक की पत्नी भी आरोपियों के साथ हत्या में शरीक मिली।

ये है पूरा मामला
भौंती थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि मृतक धर्मपाल (25) पुत्र सुआलाल लोधी निवासी ग्राम लभेडा पिछोर का रहने वाला था। पिछले कुछ समय से अपनी ससुराल साजौर में रहता था। 11 जुलाई को वह साजौर से लभेड़ा खेती के काम से गया था। जिसकी सूचना मृतक की पत्नी बबीता ने आरोपियों मदन लोधी व हल्के लोधी निवासीगण लभेड़ा, को फोन पर दे दी।

आरोपी धर्मपाल पीछे लग गए और पिछोर में उससे संपर्क किया। मृतक को पहले जम कर शराब पिलाई और जब वो गहरे नशे में हो गया तो उसे बाइक पर बिठाकर दोनों आरोपी उसे मुहार के पास सालई नदी के पास ले गए। वहां पर आरोपियों ने फिर उसे शराब पिलाई और जब वो नशे में वहीं पर लुढ़क गया तो उसके सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी।

इस बीच आरोपियों का मृतक की पत्नी से मोबाइल पर संपर्क भी बना रहा। पुलिस ने हत्यारोपी मदन लोधी व हल्के लोधी को ग्राम लभेड़ा से गिरफ्तार कर लिया, जबकि मृतक की पत्नी बबीता को भी ग्राम साजौर से गिरफ्तार कर उसे भी हत्या के षडय़ंत्र में शामिल होने का आरोपी बनाया। मृतक का एक बेटा व एक बेटी है, जिन्हें नाना-नानी के पास भेज दिया।

प्रेम में बाधा बन रहा था पति
धर्मपाल अपनी ससुराल में रहता था और नशा करने का आदी था। जिसके चलते उसकी पत्नी परेशान रहती थी। जिसका फायदा मदन लोधी ने उठाया और उसे अपने प्रेमपाश में फंसा लिया। इस बात की खबर जब धर्मपाल को लगी तो पत्नी से आए दिन विवाद होने लगा। वबीता व उसके प्रेमियों को धर्मपाल जब बाधा नजर आने लगा तो उन्होंने उसे ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। जिसमें मृतक की पत्नी भी सहभागी हो गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???