Patrika Hindi News

Video Icon नकोबपोश छात्रा से बोली 4 दिन बाद तुझे किडनैप कर लूंगी, ये वाकया सुनकर होश उड़ जाएंगे

Updated: IST i will kidnap you after 4 days
नकाबपोश महिला पिछले कुछ दिनों से 9वीं कक्षा की छात्रा का पीछा कर रही थी। एक दिन वो नकाबपोश महिला छात्रा के स्कूल परिसर में मिली और छात्रा से बोली कि आज से 4 दिन बाद मैं तुझे किडनैप कर लूंगी।

ग्वालियर। शहर के इंदरगंज थाना की हद में आने वाले इलाके में एक नकाबपोश महिला पिछले कुछ दिनों से 9वीं कक्षा की छात्रा का पीछा कर रही थी। एक दिन वो नकाबपोश महिला छात्रा के स्कूल परिसर में मिली और छात्रा से बोली कि आज से 4 दिन बाद मैं तुझे किडनैप कर लूंगी। बच्ची और उसके पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद वो अपनी फरियाद लेकर आज एसपी की जनसुनवाई में पहुंचे।

जानकारी के मुताबकि कार्मल कॉन्वेंट में 9वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को कई बार ऐसा लगता था कि कोई मुंह पर कपड़ा बांधे हुए उसका पीछा कर रहा है। बच्ची ने कई बार तो ये इग्नोर किया, लेकिन उस दिन तो उसके होश ही उड़ गए जब वो नकाबपोश महिला उसके स्कूल परिसर में ही उसके सामने आ खड़ी ह़ुई। छात्रा के होश उड़ गए वो संभल पाती इससे पहले वो महिला छात्रा से बोली कि 4 दिन बाद मैं तेरा अपहरण कर लूंगी।

जींस पैंट पहने हुए थी महिला
बच्ची ने अपने पिता को बताया कि वो महिला जींस पैंट पहने हुए थी और मुंह पर कपड़़ा बंध हुआ था। जब उसने उस महिला का मुंह देखने के लिए कपड़ा हटाने की कोशिश की तो वो वहां से भाग गई। इस मामले को लेकर आज एसपी पुलिस की जनसुनवाई में बच्ची और उसके पिता ने जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की है, जिससे बच्ची भयमुक्त हो सके।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???