Patrika Hindi News

रात भर बच्ची को ढूंढ़ते लोग सुबह वो मिली तो इस हाल में, देखकर सन्न रह गई पुलिस

Updated: IST rape and murder
कुछ देर बाद आने का कहकर गई नाबालिग को रात भर उसके परिजन और अन्य लोग ढ़ूढ़तक रहे, लेकिन सुबह वो ऐसी हालत में मिली कि सब सन्न रह गए।

ग्वालियर/शिवपुरी। शहर के कोतवाली क्षेत्र में मनियर स्थित कृषि विभाग के बीज गोदाम के पीछे गुरुवार की सुबह मिली एक बालिका की लाश के मामले को पुलिस ने न केवल ट्रेस कर लिया, बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।
बालिका के साथ उसी के मकान मालिक के पुत्र ने बुधवार की रात बीज गोदाम के कमरे में पहले दुष्कर्म किया और फिर घटना को छुपाने के उद्देश्य से गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने शव को गोदाम के पीछे एक खुले मैदान में फेंक दिया तथा अपने घर चला गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Image may contain: one or more people and outdoor

एसपी सुनील पांडे के मुताबिक कोतवाली पुलिस को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि मनियर स्थित बीज गोदाम के पीछे एक बालिका की लाश पड़ी हुई है। पड़ताल की गई तो बालिका के परिजन भी मौके पर आ गए। परिजनों का कहना था कि बेटी रात भर से गायब थी और इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को भी दी थी। रात में पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन सुबह जब लाश मिली तो वो हरकत में आई और मौके पर ही एफआईआर दर्ज की गई।

पुलिस ने बालिका का पीएम करवाकर जब पड़ताल की तो मोहल्ले के कुछ लोगों ने बताया कि रात में बालिका गोदाम चौकीदार करीमा जाटव के पुत्र धारा जाटव (22) के साथ देखी गई। इसी संदेह पर पुलिस ने धारा को अपनी गिरफ्त में ले लिया। जब पूछताछ की गई तो धारा ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह रात को करीब 8 बजे बालिका को लालच देकर अपने साथ गोदाम में बने कमरे में ले गया था। यहां पर उसने बालिका से गलत काम किया तथा बाद में मुहं व गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???