scriptविधायक इमरती भी लडेंगी नगरपालिका का चुनाव? | Mla Imarti will also contest municipality elections? | Patrika News

विधायक इमरती भी लडेंगी नगरपालिका का चुनाव?

locationग्वालियरPublished: Jul 20, 2017 04:50:00 pm

Submitted by:

monu sahu

पर्यवेक्षक के सामने जताई इच्छा, पार्टी ने मौका दिया तो वे चुनाव मैदान में कूदेंगी।

Gwalior

Gwalior

ग्वालियर । नगर पालिका अध्यक्ष के लिए आगामी नौ अगस्त को होने वाले मतदान के लिए राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। नामांकन फॉर्म भरने का आज तीसरा दिन था। किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन जमा नहीं किया। विधायक इमरती देवी सुमन ने चुनाव लडऩे की इच्छा जताई है। वहीं इस पद के लिए पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रही सत्य प्रकाशी परसेडिय़ा की मां का नाम भी चर्चाओं में है।
इधर, विधायक इमरती देवी सुमन ने भी नगर पालिका के अध्यक्ष का चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर करते हुए चुनाव को लेकर आए पर्यवेक्षक तुलसी सिलावट को अपना बायोडाटा दिया है। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि कांग्रेस विधायक द्वारा यह कहकर अन्य पार्टियों के राजनीतिक समीकरण बिगाडऩे की चाल है।
 विधायक इमरती देवी सहित कांग्रेस के टिकट के दावेदार की मांग को लेकर अभी तक 10 आवेदन पहुंच गए है । वहीं विधायक इमरती देवी सुमन ने कहा कि समर्थकों ने मेरे नाम का भी प्रस्ताव रखा था। चुनाव लडऩे की इच्छा को लेकर पर्यवेक्षक से बात की है। यदि पार्टी टिकट देती है तो चुनाव लडूंगी। इधर, बसपा से सत्यप्रकाशी परसेडिय़ा की मां का नाम भी चर्चा में है और जिसे लेकर भी नगर में नपा का उप चुनाव के रोचक होने की संभावना बनी है। 

निकाली जागरूकता रैली
नगर पालिका के उप चुनाव को लेकर प्रशासन की ओर से मतदाता जागरूकता रैली बुधवार को निकाली गई। नगर के कन्या उमा विद्यालय से मतदाता जागरूकता रैली शुरू की गई जो नगर के मुख्य मार्ग से होते हुए थाना चौराहे से वापस कन्या उमा विद्यालय पहुंची जहां रैली का समापन किया गया। शाम को संतकंवर राम स्कूल में संगोष्ठी आयोजित की गई जिसमें एसडीएम गणेश जायसवाल ने मतदान के प्रति जागरूक होने और प्रेरित करने के लिए कहा। इस अवसर पर सीएमओ नगर पालिका ऋषभ कुमार जैन, राजवीर राय, रामू गुप्ता, बीईओ सतेन्द्र जैन, बीआरसी धर्मेन्द्र पाठक आदि शामिल है। 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो