scriptज्वाइनिंग के बाद एसपी ने भ्रष्टाचार पर कही ये बड़ी बात, बोले ये सारे काम तुरंत हों बंद | new sp warn to officer in first meeting | Patrika News
ग्वालियर

ज्वाइनिंग के बाद एसपी ने भ्रष्टाचार पर कही ये बड़ी बात, बोले ये सारे काम तुरंत हों बंद

नवागत पुलिस कप्तान डॉ शिव दयाल सिंह ने गुरुवार को पहली क्राइम मीटिंग ली। जिसमें नवागत पुलिस कप्तान ने जहां सभी थाना प्रभारियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनके थानों की भौगोलिक स्थितियां जानी।

ग्वालियरJul 21, 2017 / 01:05 pm

shyamendra parihar

new sp sheopur

new sp sheopur

ग्वालियर/श्योपुर। नवागत पुलिस कप्तान डॉ शिव दयाल सिंह ने गुरुवार को पहली क्राइम मीटिंग ली। जिसमें नवागत पुलिस कप्तान ने जहां सभी थाना प्रभारियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनके थानों की भौगोलिक स्थितियां जानी। वहीं शराब,जुआ,सट्टा, गांजा,स्मैक और अवैध परिवहन जैसे अवैध कार्य पूरी तरह से बंद हो जाने संबंधी सख्त हिदायत भी दी।




नवागत एसपी ने तेवर दिखाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसलिए किसी भी थाना क्षेत्र से भ्रष्टाचार और लेनदेन संबंधी शिकायते नहीं आनी चाहिए। वहीं सभी अवैध कार्य पूरी तरह बंद हो जाने चाहिए। जिस थाना क्षेत्र में ऐसा नहीं होगा,उस थाने के थाना प्रभारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


पुलिस कंट्रोलरूम में तीन घंटे चली क्राइम मीटिंग में नवागत एसपी डॉ शिव दयाल सिंह ने थानेवार सभी थाना प्रभारियों से एक एक करके परिचय प्राप्त किया। वहीं गंभीर अपराधों की जानकारी लेते हुए उनका निकाल करने के निर्देश दिए। साथ ही यह भी निर्देश दिए कि गुंडे बदमाशों के खिलाफ भी सख्ती के साथ कार्रवाई की जाए। पीडि़त लोगों की बिना किसी देरी के तत्परता के साथ सुनवाई की जाए। बैठक में सभी पुलिस अधिकारी और थाना प्रभारी मौजूद थे।



वाहन चोरी रोकने टीम बनाकर करे कार्रवाई 
क्राइम मीटिंग एसपी डॉ शिव दयाल सिंह ने जहां पेडिंग पड़े गंभीर अपराधों का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। वहीं वाहन चोरी रोकने के लिए सख्त कार्रवाई करने के आदेश भी दिए। नवागत एसपी ने कहा कि सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में होने वाली वाहन चोरी की घटनाओं की न सिर्फ एफआईआर दर्ज करे,बल्कि वाहन चोरी को ट्रेस करने के लिए टीम बनाकर कार्रवाई भी करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो