Patrika Hindi News

> > > > people protest for stop sp navneet bhaseen transferr

Video Icon  SP का ट्रांसफर रुकवाने सड़क पर उतरे STUDENTS, लोगों का कहना एसपी भसीन हैं BEST

Updated: IST sp navneet bhaseen
एसपी श्री भसीन और क्लेक्टर इलैया राजा टी ने न केवल क़ानून व्यवस्था को कंट्रोल किया बल्कि जिले से नकल के दाग को मिटाने सहित गुंडाराज को कम करने में बड़ा काम किया है।

ग्वालियर/भिण्ड। भिंड एसपी नवनीत भसीन के तबादले के विरोध में बुधवार सुबह शहर के छात्रों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार रात को ही प्रदेश सरकार ने पुलिस विभाग में तबादलों की लिस्ट जारी की थी। एसपी नवनीत भसीन का भिण्ड से खण्डवा एसपी पर तबादला हुआ है। शहर के लोग नहीं चाहते की नवनीत भसीन का भिण्ड से तबादला हो ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों का कहना है कि एसपी भसीन ने शहर का क्राइम पर बहुत अच्छा कंट्रोल किया है।

मंगलवार रात हुए पुलिस महकमे के तमाम अधिकारियों के स्थानन्तरण के बाद भिण्ड के एसपी नवनीत भसीन के ट्रान्सफर को लेकर रात से सोशल मीडिया और फिर सुबह भिण्ड बाजार की सड़कों पर युवाओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, आज सुबह करीब 10 बजे एसपी श्री भसीन के ट्रांसफर के विरोध में एक सैकड़ा से अधिक युवा एकत्रित हुए और नारेबाजी करने के बाद बाजार बंद कराया और फिर कलेक्टर के बंगले के बाहर बैठकर विरोध प्रकट किया।

युवाओं का तर्क है कि नेताओं की शह पर एसपी का ट्रांसफर हुआ है, जबकि जिले में क्राइम कंट्रोल करने में एसपी श्री भसीन ने सफलता प्राप्त की है, ट्रांसफर के विरोध में बसपा भी मैदान में आ गई है दूसरी ओर एसपी श्री भसीन ने युवाओं से आंदोलन ना करने की अपील भी की है, ज्ञात हो कि एसपी श्री भसीन और क्लेक्टर इलैया राजा टी ने न केवल क़ानून व्यवस्था को कंट्रोल किया बल्कि जिले से नकल के दाग को मिटाने सहित गुंडाराज को कम करने में बड़ा काम किया है।

आंदोलन में शामिल युवाओं में राहुल भारद्वाज, मनीष ऋषिस्वर, कांॅंग्रेस नेत्री रेखा भदौरिया, गिर्राज तोमर, बीजेपी नेत्री महिमा चौहान, जितेंद्र (कल्लू )बाजपेयी, कुमारी पूजा, दिव्या जैन, साधना, सुलेखा, निधि विशाखा, राहुल पाठक, नीतू पाठक, सुनील लखेरे और अमित जैन सहित बड़ी संख्या में आमजन और छात्र शामिल रहे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???