scriptपत्नी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर फोटो डाले | Photo posted by fake Facebook ID wife | Patrika News
ग्वालियर

पत्नी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर फोटो डाले

पत्नी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पति ने उसके फोटो अपलोड कर दिए। पत्नी ने उसे रोका तो धमकी दी, उसकी बदनामी करेगा। कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना तो तंग आकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

ग्वालियरSep 29, 2016 / 01:22 am

rishi jaiswal

Photo posted by fake Facebook ID wife

Photo posted by fake Facebook ID wife

ग्वालियर. पत्नी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पति ने उसके फोटो अपलोड कर दिए। पत्नी ने उसे रोका तो धमकी दी, उसकी बदनामी करेगा। कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना तो तंग आकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
पुलिस के मुताबिक मेला ग्राउंड के पास रहने वाली महिला की खासगी बाजार निवासी निखिल से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन सब ठीक रहा। बाद में उसे पति परेशान लगा। उसने समझाया नहीं समझा तो उससे अलग रहने का निश्चय किया। वह पिता के घर आकर रहने लगी। कुटुम्ब न्यायालय में उनके तलाक का मामला भी चल रहा है। महिला का कहना है इसी बीच निखिल ने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बना ली। उसके फोटो भी अपलोड कर दिए। खुद कमेंट करने लगा और दूसरों से भी कमेंट करवाने लगा। एक तरह से उसकी बदनामी करने लगा। महिला ने उसे आईडी बंद करने को कहा तो वह बोला तुमने तलाक का केस लगाया है। इसलिए मैं तुम्हारी बदनामी करूंगा। समझाने के बाद भी निखिल नहीं माना। उसके फोटो लगातार अपलोड कर कमेंट्स करता रहा। पीडि़ता एसपी के पास पहुंची और निखिल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बढ़ रहे मामले
पत्नी और पति के बीच विवाद के बाद फेसबुक या वाट्सअप पर पत्नी की बदनामी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले मंगलवार को सिंधी कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत की थी कि डबरा निवासी उसके पति ने वाट्सअप पर अश्लील फोटो भेजे थे। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो