Patrika Hindi News

Photo Icon PM MODI  के भाई पहुंचे पीताम्बरा पीठ, अमित शाह व राजनाथ सिंह भी ले चुके हैं मां की शरण

Updated: IST  pm modi brother
पीएम नरेन्द्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी बीते रोज अंचल में प्रवास पर थे। वे यहां दतिया में मां पीताम्बरा पीठ में बग्लामुखी माता के दर्शन करने आए थे। बता दें कि पीताम्बरा पीठ देश के सबसे प्रसिद्ध पीठों में से एक है।

दतिया। पीएम नरेन्द्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी बीते रोज अंचल में प्रवास पर थे। वे यहां दतिया में मां पीताम्बरा पीठ में बग्लामुखी माता के दर्शन करने आए थे। बता दें कि पीताम्बरा पीठ देश के सबसे प्रसिद्ध पीठों में से एक है। जब उनसे यहां आने के प्रयोजन के बारे में पूछा गया तो श्री मोदी ने कहा कि मां, जब बेटे को बुलाती है तो वह खुद ही चला आता है।

Image may contain: 3 people, indoor

वे इंदौर से झांसी होते हुए कार से गुरुवार को वे दतिया पहुंचे। उन्होने सर्वप्रथम मां पीतांबरा पीठ पर मां बग्लामुखी की पूजा अर्चना की। उन्होंने पत्रिका प्रतिनिधि से चर्चा करते हुए कहा कि नोटबंदी को देश के सवा सौ करोड़ लोगों ने स्वीकार किया है। इसके बाद मोदी बग्गीखाने में चल रही श्री राम कथा में पहुंचे। इस अवसर पर झांसी के व्यापारी राजकुमार मोदी, महिला साहू समाज की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष इंदु मोदी, प्रदेश उपाध्यक्ष सिल्लन साहू, जिलाध्यक्ष गुड्डी साहू, हरनारयण साहू, उमाशंकर साहू, प्रभुदयाल साहू, ओमप्रकाश साहू, कन्हैयालाल आदि ने उनका स्वागत किया।

पीएम मोदी के भाई का आना बना चर्चा का विषय
पीएम नरेन्द्र मोदी के छोटे प्रहलाद मोदी का दतिया स्थित पीताम्बरा पीठ आना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। स्थानीय लोग इसे नोटबंदी और यूपी इलेक्शन से भी जोड़कर देख रहे हैं। उनका मानना है कि वे इन दोनो मुद्दों पर माई का आर्शीवाद मांगने आए होंगे!

Image may contain: 1 person, beard

अमित शाह पर राजनाथ सिंह भी ले चुके हैं मां की शरण
भाजपा ने यूपी चुनाव की शुरूआत साल 2016 में यूपी के झंासी से परिर्वतन रैली से ही शुरू कर दी थी, जिसमें केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाग लिया था। इस रैली में शामिल होने से पहले ये दोनो दतिया रूके और मां पीताम्बरा पीठ जाकर विशेष पूजा अर्चना की। इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???