scriptफॉलोअप : ट्रक मालिक की हत्या में पुलिस अब भी बेसुराग, 8 दिन पहले हुआ था कत्ल | police have no clue in truck owner murder case yet | Patrika News

फॉलोअप : ट्रक मालिक की हत्या में पुलिस अब भी बेसुराग, 8 दिन पहले हुआ था कत्ल

locationग्वालियरPublished: Jul 06, 2016 06:23:00 pm

Submitted by:

Shyamendra Parihar

पुलिस अभी तक ट्रक मालिक के हत्यारोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है।

police have no clue

police have no clue

ग्वालियर/मुरैना। एक सप्ताह पूर्व ट्रक मालिक की अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर शव को बानमोर में फेंक दिया था। पुलिस ने शव को जब्त कर उसी दिन हत्या का मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन पुलिस अभी तक ट्रक मालिक के हत्यारोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है।



पुलिस के अनुसार दबोह निवासी जितेन्द्र (24) कल्लू राठौर ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 2850 में 26 जून को कानपुर से मैदा भरकर लाया था। उसके साथ क्लीनर रवि जाटव निवासी दबोह भी था। जितेन्द्र स्वयं अपने ट्रक को चलाता था। मैदा मालनपुर में खाली किया और फिर ट्रक लेकर मोतीझील ग्वालियर स्थित गुप्ता इलेक्ट्रोस्टेट पहुंचे।


रात को वहीं पर खाना बनाकर खाया। लाइट चली गई तो दोनों ट्रक की केबन में सो गए। 27 जून की सुबह बानमोर में मैग्नम फैक्ट्री के पास ट्रक मालिक का शव कंबल में लिपटा पड़ा मिला, जबकि ट्रक नूराबाद टेकरी के पास मिला। वहीं क्लीनर रवि जाटव लापता है। पुलिस का शक है कि हत्या में क्लीनर का हाथ हो सकता है। ट्रक मालिक की मौत में सिर में गंभीर चोट आने से हुई।

यह भी पढ़ें- 38 घण्टे बाद भी नहीं मिला अवनीश का शव, किडनैपर बदल रहे अपने बयान

“ट्रक मालिक के अंधे कत्ल का जल्द पर्दाफाश होने वाला है। आरोपी तक पुलिस पहुंच गई है। वह कभी भी गिरफ्तार हो सकता है।”
बादाम सिंह , टीआई, बानमोर थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो