scriptरतन टाटा पहुंचे सिंधिया स्कूल, छात्रों की एग्जीबिशन को सराहा | ´ratan tata arrives and will be chief guest of scindia school foundation day | Patrika News

रतन टाटा पहुंचे सिंधिया स्कूल, छात्रों की एग्जीबिशन को सराहा

locationग्वालियरPublished: Oct 21, 2016 05:59:00 pm

Submitted by:

Shyamendra Parihar

रतन टाटा ग्वालियर फोर्ट स्थित सिंधिया स्कूल पहुंच गए हैं। उन्होंने यहां छात्रों द्वारा बनाए गए मॉडल्स आदि की प्रदर्शनी का अवलोकन किया और छात्रों के प्रयासों की तारीफ भी की।

ratan tata arrives

ratan tata arrives

ग्वालियर। उद्योग जगत के लिविंग लिजेंड रतन टाटा ग्वालियर फोर्ट स्थित सिंधिया स्कूल पहुंच गए हैं। उन्होंने यहां छात्रों द्वारा बनाए गए मॉडल्स आदि की प्रदर्शनी का अवलोकन किया और छात्रों के प्रयासों की तारीफ भी की। वे इसके बाद सिंधिया स्कूल फोर्ट के 119वें स्थापना दिवस में बतौर मुख्यअतिथि मौजूद रहेंगे। 



इससे पूर्व रतन टाटा निजी विमान से ग्वालियर पहुंचे, जहां उनका स्वागत महापौर विवेक शेजवलकर व पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया। यहां से वे विश्राम के लिए ऊषा किरन पैलेस पहुंचे।


छात्रों के बनाए मॉडल्स किया अवलोकन
रतन टाटा तय कार्यक्रम के अनुसार सिंधिया स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने छात्रों की प्रदर्शनी को देखा। इस दौरान वे छात्रों से वन-टू-वन मिले और उनके मॉडल आदि की जानकारी भी ली। उन्होंने छात्रों की प्रतिभा की सराहना की और उनके प्रयासों को बेहतरीन बतायाञ इस दौरान वे छात्रों से रूबरू भी होंगे। इसके बाद स्थापना दिवस का मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें वे बतौर मुख्य अतिथि छात्रों का मार्गदर्शन करेंगे।


टाटा से मिलने छात्र बेकरार
रतन टाटा से मिलने के लिए छात्रों में काफी बेकरारी दिख रही है। यहां तक की छात्रों के पैरेंट्स भी टाटा से मिलने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं। छात्रों ने बताया कि वे टाटा को अपना रोल मॉडल मानते हैं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो