Patrika Hindi News

> > > > Retired Air Force officer and son jailed

रिटायर्ड एयरफोर्स अधिकारी व  बेटे को जेल भेजा 

Updated: IST gwalior news hindi, mp news hindi
दहेज में 50 लाख रुपए न लाने पर महिला को पीटने वाले रिटायर्ड एयरफोर्स अधिकारी और उनके इंजीनियर बेटे पर जनकगंज थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पीडि़ता के पिता का कहना था दहेज न लाने पर बाप-बेटे उनकी बेटी को पीटते थे।

ग्वालियर 3.दहेज में 50 लाख रुपए न लाने पर महिला को पीटने वाले रिटायर्ड एयरफोर्स अधिकारी और उनके इंजीनियर बेटे पर जनकगंज थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पीडि़ता के पिता का कहना था दहेज न लाने पर बाप-बेटे उनकी बेटी को पीटते थे। कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माने। तंग आकर उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।

पिन्टो पार्क निवासी रिपुदमन सिंह भदौरिया ने बताया करीब दो साल पहले बेटी दीप्ती की शादी घोसीपुरा निवासी रिटायर एयरफोर्स अधिकारी परम कुशवाह के बेटे उपेन्द्र से की थी। उपेन्द्र मर्चेन्ट नेवी में इंजीनियर है। शादी में सामर्थ से ज्यादा दहेज दिया। लेकिन शादी के दो महीने बाद ही लालची बाप-बेटे दहेज के लिए बेटी को तंग करने लगे। आए दिन उसे पीटते। कुछ दिन तो बेटी ने सब कुछ सहा उन्हें भी नहीं बताया। बेटी से कहते उन्हे बैंगलोर में फ्लैट खरीदना है। पिता से 50 लाख रुपए लेकर आए। दीप्ती ने पैसे लाने से इनकार किया तो उसे पीटकर घर से निकाल दिया। बुधवार को दीप्ती जनकगंज थाने पहुंची और परम (ससुर), उपेन्द्र (पति) और नर्मदा (सास) पर मामला दर्ज कराया।

शादी में किए 50 लाख खर्च

रिपूदमन ने बताया उपेन्द्र मर्चेन्ट नेवी में इंजीनियर है बेटी को अच्छी तरह रखेगा। इसलिए शादी में 15 लाख नकद, एक कार और कीमती सामान सहित 50 लाख रुपए खर्च किए थे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे