Patrika Hindi News

गार्ड को कट्टा अड़ाकर पीटा, रुपए और एटीएम कार्ड लूटकर भागे

Updated: IST loot
ड्यूटी से घर लौट रहे सिक्योरिटी गार्ड को बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूटा फिर सरिये से हमला कर ढाई हजार रुपए और एटीएम कार्ड लूटकर भाग गए।

ग्वालियर। ड्यूटी से घर लौट रहे सिक्योरिटी गार्ड को बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूटा फिर सरिये से हमला कर ढाई हजार रुपए और एटीएम कार्ड लूटकर भाग गए। पीछे से आ रहे ठेकेदार ने गार्ड को जख्मी हालत में देखा तो थाने जाकर पुलिस को खबर दी। पुलिस ने आस-पास के इलाके में बदमाशों को तलाश किया लेकिन पता नहीं लगा।

पुलिस के मुताबिक सूर्य विहार कॉलोनी रमेश चन्द्र से मंगलवार रात 10 बजे लूट हुई। रमेश सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वर्तमान में एफसीआई पर तैनात है। उसने बताया ड्यूटी खत्म कर साइकिल से घर लौट रहा था। तभी सूर्य मंदिर रोड पर झाडि़यों से दो बदमाश निकले। एक ने आगे से आकर साइकिल रोक ली दूसरे ने पीछे से पकड़ लिया। फिर कट्टा अड़ाकर उसे साइकिल से उतारकर झाडि़यों की तरफ लेकर जाने लगे। उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने सिर में सरिया मार दिया।

फिर उसकी जेब में रखे रुपए और एटीएम कार्ड लूटकर भाग निकले। कुछ देर बाद उसी रास्ते से ठेकेदार रामसिंह को निकलना हुआ। उसने रमेश को को जख्मी हालत में देखा तो बाइक रोककर घटना पूछी। फिर गोला का मंदिर थाने जाकर बताया। रमेश ने बताया दोनों बदमाश कपड़े से अपना चेहरा बांधे हुए था। घटना स्थल पर अंधेरा भी था इसलिए बदमाशों को पहचान नहीं सका।

बदमाशों से हाथापाई
जब गार्ड को पकड़कर झाडि़यों की तरफ लेकर जाने लगे तो गार्ड ने बदमाश का कट्टा पकड़ लिया। काफी देर तक गार्ड और बदमाशों के बीच खींचातानी होती रही। जब गार्ड भारी पड़ता दिखा तो बदमाशों ने सिर पर सरिया मारकर जख्मी कर दिया।

नहीं उठा फोन
रमेश का कहना है घटना के बाद ठेकेदार रामसिंह ने पुलिस को बुलाने के लिए डायल 100 को फोन लगाया। लेकिन घंटी जाती रही फोन नहीं उठा। इसके बाद ठेकेदार ने थाने जाकर पुलिस को बताया।

गार्ड की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज किया है। उनकी कद काठी के आधार पर बदमाशों का पता किया जा रहा है।
दीपक यादव, टीआई गोला का मंदिर

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???