Patrika Hindi News

CRPF के जवान ने नाबालिग सालियों को बनाया हवस का शिकार, पढ़ें पूरी कहानी

Updated: IST gwalior crime
एक जीजा ने अपने ससुराल में सालियों के साथ बेशर्मी की हदें पार कर दी। पहले तो खेल-खेल में और हंसी मजाक में सालियां जीजा की मंशा समझ नहीं पाईं, लेकिन जब जीजा की अश्लील हरकतें बढ़ गई तो सालियों ने अपने माता-पिता को सारी बातें बता दीं। जीजा अब जेल पहुंच गया है।

ग्वालियर। एक जीजा ने अपने ससुराल में सालियों के साथ बेशर्मी की हदें पार कर दी। पहले तो खेल-खेल में और हंसी मजाक में सालियां जीजा की मंशा समझ नहीं पाईं, लेकिन जब जीजा की अश्लील हरकतें बढ़ गई तो सालियों ने अपने माता-पिता को सारी बातें बता दीं। जीजा अब जेल पहुंच गया है।

सीआरपीएफ का जवान अजमेर पिता नवल सिंह हरियाणा के भिवानी में पदस्थ है। वह छुट्टी लेकर ग्वालियर के आजाद नगर में रहने वाले अपने ससुराल आया था। इस परिवार में उसके चाचा ससुर, सास और दो सालियां रहती हैं। यहां जीजा-साली में हंसी मजाक का दौर चलता रहा।

जीजा दोनों के सात हंसी मजाक में दोनों सालियों के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। सालियां उसकी हरकतों को नहीं समझ पाई। एक दिन जब घर में दोनों सालियां अकेली थी, उसी दौरान जीजा ने सारी हदें पार कर दी। वह उनके साथ बंद कमरे में अश्लील हरकतें करने पर उतारू हो गया।

जब दोनों सालियों ने आपत्ति की तो वह जोर-जबर्दस्ती करने लगा। दोनों बेहद डर गई थीं। जैसे तैसे जीजा के चुंगल से छूटकर दोनों सालियों ने अपने माता-पिता को बात बता थी। इसके बाद घर में हंगामा मच गया। सालियों ने बताया कि वह कई बार पहले भी इसी प्रकार की हरकतें करने की कोशिश कर चुका है। दोनों सालियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

सालियों ने बताया कि जीजा अजमेर सिंह उनके ताऊ हरिसिंह का दामाद है। हरिसिंह गोला के मंदिर थाना में सिपाही हैं। पुलिस ने लैंगिंग शोषण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

जीजा बोला- मजाक कर रहा था
इधर पूछताछ में जीजा अजमेर सिंह ने स्वीकार किया कि मजाक-मचाक में उसने हल्की-फुल्की हरकत की थी, लेकिन उसका ऐसा कोई इरादा नहीं था।

ह भी पढ़ें

ह भी पढ़ें

bhel ghost

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???