Patrika Hindi News

> > > > Teased the girl soldier went into the class

सिपाही ने क्लास में घुसकर छात्रा को छेड़ा

Updated: IST gwalior news hindi, mp news hindi
एक महीने से 10 वीं की छात्रा को तंग कर रहे मनचले सिपाही ने सारे हदें पार कर दी, उसने छात्रा को क्लास में अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इस हरकत से छात्रा सहम गई। घर लौटकर मां-बाप से कहा वह स्कूल नहीं जाएगी, मनचला सिपाही उसे तंग करता है।

ग्वालियर. एक महीने से 10 वीं की छात्रा को तंग कर रहे मनचले सिपाही ने सारे हदें पार कर दी, उसने छात्रा को क्लास में अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इस हरकत से छात्रा सहम गई। घर लौटकर मां-बाप से कहा वह स्कूल नहीं जाएगी, मनचला सिपाही उसे तंग करता है। बेटी की परेशान देखकर उसके चाचा और पिता ने स्कूल जाकर सिपाही को बुलवाया तो उसने गलती नहीं मानी। बल्कि हेकड़ी पर उतर आया। मनचले सिपाही की हरकत से स्कूल में मौजूद लोगों ने उसे पीटा फिर थाने ले गए। लेकिन सिपाही की गुंडई से फिर जाहिर हो गया स्कूल के अंदर बच्चों (खासकर छात्राओं) की सुरक्षा के सभी दावे सिर्फ दिखावा है। सवाल उठता है सिपाही क्लास के अंदर कैसे घुस गया। उसे स्कूल सिक्योरिटी ने रोका क्यों नहीं।

पुलिस ने बताया इंद्रमणिनगर में सनराइज मोंटेंसरी स्कूल 10 वीं की छात्रा (15) को सिपाही राजकुमार गर्ग (जाटव) 15 अगस्त से तंग कर रहा था। इसी स्कूल में मनचले सिपाही की भतीजी भी पढ़ती है। स्वतंत्रता दिवस पर भतीजी को छोडऩे आया था, उस वक्त छात्रा को स्कूल के कार्यक्रम में गाना गाते देखा, कुछ दिन पहले छात्रा का बर्थ डे था। उसने स्कूल में टॉफियां बांटी तब भी राजकुमार स्कूल में मौजूद था। वह भांप गया छात्रा का जन्म दिन है तो गिफ्ट में आईलव यू लिखा पेंडल ले आया। दूसरे दिन छात्रा को गिफ्ट दिया तो उसने तोड़कर फेंक दिया। लेकिन घर पर मनचले आरक्षक की हरकतों का जिक्र नहीं किया। इससे राजकुमार की हिम्मत बढ़ गई। बुधवार को छात्रा क्लास में अकेली थी, तो राजकुमार स्कूल में घुसकर उसका हाथ पकड़ लिया। उससे अश्लील बातें कीं। इससे छात्रा डर गई। घर जाकर चाचा को बताया सिपाही उसे तंग करता है। गुरुवार सुबह पिता और चाचा स्कूल पहुंच गए। कुछ देर बाद राजकुमार भी भतीजी को लेकर आया उसे प्रिसिंपल के सामने बुलाकर पूछताछ की तो राजकुमार अकड़ गया। इस पर परिजन और स्कूल में मौजूद बच्चों के अभिभावक भड़क गए। राजकुमार को वहीं पटक कर पीटा, उसने बचकर भागना चाहा तो खींचतान में उसके कपड़े फट गए। मनचले को दबोच कर भीड़ थाने ले गई। सीएसपी विनायक वर्मा ने बताया आरोपी राजकुमार (26) 2013 बैच का आरक्षक है। इन दिनों पुलिस लाइन में पदस्थ है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे