Patrika Hindi News

 पत्नी का शव लटका देख भागा सिपाही

Updated: IST The body of the wife ran to see the dead body of t
बहोड़ापुर थाने के सिपाही दीपक चौहान की पत्नी सुषमा का शव गुरुवार सुबह पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में फांसी पर लटका मिला। सुषमा की मां और भाई कह रहे हैं दामाद दहेज के लिए तंग करता था, इसलिए वह कई दिनों से परेशान थी। उसी ने सुषमा को मारकर फांसी का नाटक रचा है।

ग्वालियर. बहोड़ापुर थाने के सिपाही दीपक चौहान की पत्नी सुषमा का शव गुरुवार सुबह पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में फांसी पर लटका मिला। सुषमा की मां और भाई कह रहे हैं दामाद दहेज के लिए तंग करता था, इसलिए वह कई दिनों से परेशान थी। उसी ने सुषमा को मारकर फांसी का नाटक रचा है। वहीं, सिपाही दीपक ने पत्नी की मौत के लिए सास शंकुतला को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस लाइन क्वार्टर नंबर जे-वन निवासी दीपक करीब 10 दिन पहले ऑटो पलटने से जख्मी हुआ था। उसके दोनों पैर में फै्रक्चर है इसलिए छुट्टी पर था। गुरुवार सुबह उसने थाने और सुषमा के घर फोन कर बताया पत्नी ने कमरा अंदर से बंद कर रखा है। खटखटाने पर भी नहीं खोल रही है। पुलिस ने उसके घर के बंद कमरे के गेट को धक्के देकर खोला तो सुषमा का शव फंदे पर लटका मिला। इस बीच पत्नी का शव फांसी पर झूलता छोड़कर दीपक लापता हो गया तो कहानी उलझ गई सुषमा ने खुदकुशी की है या उसे मारा गया है। मामला संदिग्ध मानकर फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. आनंद पांडेय को बुलाकर कमरे की तलाशी ली। बहोड़ापुर टीआई राघवेन्द्र सिंह तोमर के मुताबिक दीपक के पडोसियों से पता चला है दो तीन दिन से दंपति में झगड़ा हो रहा था। दीपक और सुषमा के मायके पक्ष से पूछताछ के बाद ही घटना की वजह पता चलेगी।

बहन को दहेज के लिए मारा

भूपेन्द्र सिंह निवासी भिण्ड का कहना है चचेरी बहन सुषमा उर्फ उमा की शादी 19 मई 2013 को हुई थी। उसे करीब 12 लाख रुपया दहेज भी दिया था। फिर भी सुषमा को दीपक दहेज के लिए ताने मारता था। दो दिन पहले सुषमा से बात हुई थी तो उसने बताया था पति मारपीट करता है। सुषमा की मां तो चीख-चीखकर कह रही थी कि बेटी को दीपक ने पैसों के लिए मार डाला। सुषमा के पिता शत्रुघ्न सिंह सेना में हैं इसलिए दीपक गृहस्थी का रोजमर्रा का सामान भी उनके जरिए ही कैंटीन से मंगवाता था।

मोबाइल मांग रही थी पत्नी

पत्नी का शव देखकर लापता हुए दीपक ने शाम को आकर नई कहानी सुनाई। उसका कहना है सुषमा की मौत की वजह मेरी सास शकुंतला है। वह बेटी को उकसाती थी। इससे सुषमा चिड़चिड़ी हो गई थी। कुछ दिन से सुषमा नया मोबाइल खरीदने की जिद कर रही थी। उसे समझाया था पगार मिलने पर मोबाइल खरीदेगा। लेकिन वो जिद पर अड़ी थी उसे नया मोबाइल चाहिए। बीती रात वह दूसरे कमरे में सोया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???