scriptचोरों ने मंगला एक्सप्रेस में दो महिला यात्रियों का सामान किया पार | Thieves two female passengers in goods cross the Mangala Express | Patrika News
ग्वालियर

चोरों ने मंगला एक्सप्रेस में दो महिला यात्रियों का सामान किया पार

मंगला एक्सप्रेस में दो महिला यात्रियों के चोरों ने निशाना बनाकर हजारों रुपए का माल साफ कर दिया। गुरुवार को डाउन की मंगला एक्सप्रेस में झांसी स्टेशन के पास एर्नाकुलम से दिल्ली जा रहीं इंद्रमोहिनी का पर्स चोरी हो गया।

ग्वालियरOct 28, 2016 / 12:54 am

rishi jaiswal

Thieves two female passengers in goods cross the M

Thieves two female passengers in goods cross the Mangala Express

ग्वालियर। मंगला एक्सप्रेस में दो महिला यात्रियों के चोरों ने निशाना बनाकर हजारों रुपए का माल साफ कर दिया। गुरुवार को डाउन की मंगला एक्सप्रेस में झांसी स्टेशन के पास एर्नाकुलम से दिल्ली जा रहीं इंद्रमोहिनी का पर्स चोरी हो गया। उन्होंने इसकी सूचना बोगी के टीटीई को दी। टीटीई ने अधिकारियों को चोरी होने की जानकारी दी। गाड़ी के ग्वालियर स्टेशन से महिला की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए क्यूआरटी रवाना कर दी गई। महिला ने बताया कि झांसी के बाद उसने सीट पर ही पर्स रख दिया था। आसपास की सीटों पर कुछ लोग बैठ गए थे। जरा सी निगाह चूकते ही पर्स गायब हो गया। बोगी में काफी तलाशी के बाद भी कोई पता नहीं चला। वहीं इसी ट्रेन में सफर कर रहीं अंकिता गोयल का भी चोरों ने 24,500 रुपए का सामान पार कर दिया। जीआरपी ने चोरी का मामला कायम कर लिया है। त्योहार पर ट्रेनों में भीड़ को देखकर चोर भी सक्रीय हो गए हैं। यात्रियों को लगातार निशाना बना रहे हैं। 



 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो