Patrika Hindi News

> > > > tried to kidnap the son of businessman

नीली बत्ती की कार में आए बदमाशों ने कारोबारी के बेटे को अड़ाई पिस्टल, फिर जो हुआ उसे सुनकर चौंक जाएंगे आप

Updated: IST Blue light car
भीड़ को देख दो बदमाश भाग गए, पर एक पकड़ा गया। उन्होंने उसे जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाश का कहना है, उसे पैसे देने के लिए कारोबारी के बेटे ने फोन करके बुलाया था। यहां आकर पिटाई कर दी।

ग्वालियर। पैसों के लेने-देन के विवाद में मंगलवार दोपहर नीली बत्ती लगी कार से आए बदमाशों ने पिस्टल अड़ाकर सीमेंट कारोबारी के बेटे का अपहरण कर लिया। उसे कार में डालकर भागने को हुए, तभी कारोबारी ने जीप उनकी कार के आगे लगाकर रोक दिया, तब तक कारोबारी के और भी मददगार आ गए।
भीड़ को देख दो बदमाश भाग गए, पर एक पकड़ा गया। उन्होंने उसे जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाश का कहना है, उसे पैसे देने के लिए कारोबारी के बेटे ने फोन करके बुलाया था। यहां आकर पिटाई कर दी।

शताब्दीपुरम निवासी जितेन्द्र वैसांदर के बेटे अमन (22) का सोनू राजावत, दीपेन्द्र गुर्जर व मधुर दुबे ने अपहरण किया था। अमन का कहना है, वह दुकान पर था, तभी सोनू व उसके साथी कार क्र. एमपी 07 सीई3652 से आए। कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर उसे कार में डालकर ले जाने लगे।

हंगामा सुन पिता जितेन्द्र बाहर निकले, उन्होंने बदमाशों को देखा तो अपनी जीप कार के आगे लगाकर उसे छुड़वाया। बाद में दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। राजीनामे के प्रयास हुए, पर बात नहीं बनी। पुलिस ने जितेन्द्र की शिकायत पर सोनू, दीपेन्द्र व मधुर पर अपहरण का तथा सोनू की शिकायत पर जितेन्द्र, प्रशांत, अमन व राज पर मारपीट का केस दर्ज किया। अपहरण के तीनों आरोपियों पर गोला का मंदिर थाने में पहले भी कई मामले दर्ज है।

आरोपी बोला- फोन करके बुलाया
अमन व मधुर दोस्त हैं। सोनू ने बताया, मधुर को अमन से 8 हजार लेने थे। कई बार कहने पर भी उसने पैसे नहीं दिए। सोमवार को अमन ने पैसे देने के लिए दुकान पर बुलाया था। नीली बत्ती कार के अंदर रखी थी। मेरे आने पर उसे कार के ऊपर रखकर अपहरण की कहानी रच दी।

हम पर मामला क्यों
सीमेंट कारोबारी जितेन्द्र एसपी से जाकर मिले। उनका कहना था बदमाशों ने हमारे बेटे का किडनैप किया। उसे छुड़ाने के लिए हमें बदमाशों से जुझना पड़ा। लेकिन पुलिस ने हम पर भी मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। यह तो हमारे साथ ज्यादती है। एसपी ने मामले की जांच का आश्वासन दिया।

'सीमेंट कारोबारी के बेटे का अपहरण करके ले जा रहे आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया है। इनसे एक पिस्टल भी मिली है। पिस्टल कहां से आई इसकी जांच की जा रही है। किडनैप में शामिल दो आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।'
- अजीत सिंह चौहान, टीआई, महाराजपुरा थाना

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???