script ये टीवी एक्ट्रेस बंधेगी शादी के बंधन में, ग्वालियर से है गहरा नाता | tv actress ankita choudhry wedding ceremony today in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

 ये टीवी एक्ट्रेस बंधेगी शादी के बंधन में, ग्वालियर से है गहरा नाता

शहर की लड़की जो आज एक नामी टीवी सीरियल एक्ट्रेस के रूप में अपना स्थान बना चुकी हैं। अंकिता चौधरी जो कि ग्वालियर की रहने वाली है। 

ग्वालियरNov 25, 2016 / 05:58 pm

Gaurav Sen

ankita weds sourabh in gwalior

ankita weds sourabh in gwalior


ग्वालियर। शहर की लड़की जो आज एक नामी टीवी सीरियल एक्ट्रेस के रूप में अपना स्थान बना चुकी हैं। अंकिता चौधरी जो कि ग्वालियर की रहने वाली है। शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता की शादी सौरभ के साथ होने जा रही है। सौरभ पेशे से बैंक मेजेनजर हैं। सौरभ भी ग्वालियर से ही हैं। गुरुवार शाम को होटल रीजेंसी में संगीत कार्यक्रम हुआ। इसमें पारिवारिक सदस्यों के अलावा रिश्तेदार शामिल हुए।


इनके अलावा मुंबई से एक टीवी सीरियल के प्रोडक्शन मैनेजर सहित अन्य साथी कलाकार आए हैं। संगीत कार्यक्रम में अंकिता के दोस्त और रिश्तेदारों ने हिंदी फिल्मी गानों पर डांस किया। वहीं कुछ देर के लिए उनके होने वाले पति सौरभ भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इस दौरान अंकिता और सौरभ ने भी साथ डांस। यह डांस रोमांटिक अंदाज में हुआ। सबसे पहले सौरभ ने अंकिता को प्रपोज किया, इसके बाद उनका हाथ थामकर कपल डांस किया। प्यार, इजहार के इस पल को यादगार बनाने के लिए अंत में सौरभ ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया। होटल रीजेंसी में शुक्रवार को दोनों की शादी होगी। इस वेडिंग की थीम बॉलीवुड रखी है 


कोचिंग पर प्यार चढ़ा परवानसाथ पढ़ चुके हैं दोनों

2006 में अंकिता और सौरभ केमिस्ट्री की कोचिंग साथ पढ़ चुके हैं। तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। कोचिंग से शुरु हुई मुलाकात ने परफेक्ट लाइफ पार्टनर के रुप में अंकिता और सौरभ को एक दूसरे से मिला दिया। वर्तमान में अंकिता कई टीवी सीरियल में रोल प्ले कर रही हैं। वहीं सौरभ मुंबई स्थित एक बैंक में ब्रांच मैनेजर हैं। चूकि दोनों ही ग्वालियर के हैं, इसलिए धीर-धीरे एक दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद सौरभ ने वीडियो दिखाकर अंकिता को प्रपोज किया। जिस अंकिता ने तुरंत हां बोल कर अक्सेप्ट कर लिया।

अगस्त में कराया दोनों ने प्री-वेडिंग फोटो शूट …..

अंकिता की शादी की तैयारियां काफी पहले से चल रही हैं। अगस्त में दोनों की सगाई होने के बाद हाल ही में ग्वालियर फोर्ट पर अंकिता और सौरभ का प्री वेडिंग फोटो शूट भी हुआ। 


इस प्री-वेडिंग की शूटिंग ग्वालियर के मानसिंह पैलेस, जहांगीर महल, उरवाई गेट सहित लाइट एंड साउंड शो के आसपास की गई।


अमर प्रेम कहानी के लिए मशहूर है ग्वालियर फोर्ट
ग्वालियर किला तोमर राजा मानासिंह और उनकी प्रेयसी मृगनयनी की अमर प्रेम कथा का गवाह रह चुका है। यहां के जर्रे-जर्रे में दोनों की मोहब्वत की खुशबू आज भी महकती है। राजा मानसिंह ने मृगनयनी के लिए उनके गांव (रई) से निकलने वाली सांक नदी के पानी को महल तक पहुंचाने के लिए 60 किमी लम्बी पाईप लाइन डलवयी थी। जिसके पीछे कारण था कि रानी मृगनयनी ने कहा था कि मुझे मेरे गांव से निकलने वाली नदी का ही पानी चाहिए।

Hindi News/ Gwalior /  ये टीवी एक्ट्रेस बंधेगी शादी के बंधन में, ग्वालियर से है गहरा नाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो